19 साल बाद ब्लॉकबस्टर मूवी ‘ब्लैक’ इस ओटीटी पर हुई रिलीज, जानें कहां देख सकेंगे फिल्म

संजय लीला भंसाली की निर्देशित ब्लैक एक बेहतरीन ड्रामा फिल्म थी जिसमें में अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी लीड रोल में मौजूद थे. फिल्म को अपनी मजबूत कहानी और शानदार प्रदर्शन के लिए दर्शकों का खूब सारा प्यार मिला था.
Black OTT Release

ब्लैक के रिलीज को इस साल 19 साल पूरे हो गए हैं और इस खास मौके पर फिल्म कौन से ओटीटी पर रिलीज होगी, इसकी जानकारी सामने आई है.

Black OTT Release

रविवार, 4 फरवरी को, अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी अभिनीत प्रसिद्ध फिल्म ब्लैक ने अपनी रिलीज के बाद से अपनी 19वीं वर्षगांठ मनाई और इसके बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने फिल्म की पहली ओटीटी रिलीज की घोषणा की.

Black OTT Release

‘ब्लैक’ दर्शकों को अपने घरों में आराम से बैठकर फिल्म की गहराई और सिनेमाई प्रतिभा को फिर से देखने का अवसर देने का वादा करता है. इंस्टाग्राम पर फिल्म की एक क्लिप साझा करते हुए, नेटफ्लिक्स के आफिशियल हैंडल ने इस अवसर को याद करते हुए एक कैप्शन लिखा और पोस्ट किया.

Black OTT Release

नेटफ्लिक्स के आफिशियल हैंडल ने कैप्शन में लिखा , “संजय लीला भंसाली की ब्लैक को रिलीज हुए 19 साल हो गए हैं और आज हम नेटफ्लिक्स पर इसकी पहली डिजिटल रिलीज का जश्न मना रहे हैं. देबराज और मिशेल की यात्रा हम सभी के लिए एक प्रेरणा रही है, और हमें उम्मीद है कि यह आपको शक्ति और करुणा से भर देगी.”

Black OTT Release

फिल्म में शिक्षक देबराज की भूमिका निभाने वाले अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर ओटीटी प्रीमियर के बारे में पोस्ट कर के जानकारी दी.

Black OTT Release

ये कहानी मिशेल, एक महिला जो बहरेपन और अंधेपन से जूझती है, और अपने शिक्षक देबराज के साथ उसके गहरे रिश्ते पर आधारित है. देबराज, एक बुजुर्ग शराबी शिक्षक, खुद मुश्किलों से गुजरता है और बाद में उसे अल्जाइमर रोग का सामना करना पड़ता है.

Black OTT Release

संजय लीला भंसाली की लिखित, निर्देशित और निर्मित इस फिल्म में सपोर्टिंग रोल में आयशा कपूर, शेरनाज़ पटेल और धृतिमान चटर्जी शामिल है.

Black OTT Release

ब्लैक को इसकी कहानी, प्रदर्शन, निर्देशन, डॅायलाग्स और बहुत कुछ के लिए खूब प्रशंसा मिली थी. विशेष रूप से, बीग बी को उनके किरदार के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था.

Sunil Kumar Dhangadamajhi

𝘌𝘥𝘪𝘵𝘰𝘳, 𝘠𝘢𝘥𝘶 𝘕𝘦𝘸𝘴 𝘕𝘢𝘵𝘪𝘰𝘯 ✉yadunewsnation@gmail.com

http://yadunewsnation.in