राजद भोजपुर जिला इकाई का मिलन समारोह

पटना: राष्ट्रीय जनता दल भोजपुर जिला ईकाई र्पूव सैनिक प्रकोष्ठ द्वारा मिलन समारोह आयोजित किया गया। समारोह के र्पूव देश के सीडीएस जनरल बिपिन रावत सहित13 तेरह हेलिकॉप्टर हादसे में मारे गये शहीद सैनिकों की आत्मकी शान्ति हेतु कैणडल प्रज्वलित कर दो मीनट का मौन रखा गया और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई।


उसके उपरांत सैकडों सैनिकों और क्षेत्रीय राजद कार्यकर्ताओं के बीच श्री लाल बाबु कुमार अपने सर्मथकों के साथ राजद की सदस्यता श्री राम विष्णुन सिंह लोहिया, विधायक जगदीशपुर सहित सैनिक प्रकोष्ठ के वरीय पदाधिकारियों के समक्ष ग्रहण किया। साथ ही श्री कुमार को सैनिक प्रकोष्ठ के जगदीशपुर प्रखणड का अध्यक्ष मनोनयन पत्र सौपा गया।


इस अवसर पर श्री लोहिया ने र्पूव सैनिकों को राजद से जुड़ कर आदरणीय श्री तेजस्वी प्रसाद यादव जी के हाथों को मजबूत करने का आह्रवान किया। उन्हों ने राजनीति में र्पूव सैनिकों का जुडना समय की मांग और समाज की जरूरत बताया। बिहार में व्याप्त भष्टाचार को दूर करने में सैनिक मील के पत्थर साबित होंगे। आगे बताते चलें बिहार सरकार ने सैप में सैनिकों की नीयुक्ति की गई थी तो बिहार में लाॅ एवं आडर में अप्रत्याशित सुधार हुआ था, तब आम जनता ने सैनिकों के कार्यो की प्रशंसा की थी। वहीं पेटी ऑफिसर अशोक कुमार सिंह राजद के वरीय प्रदेश उपाध्यक्ष सैनिक प्रकोष्ठ ने अपने सम्बोधन में जगदीशपुर की धरती को नमन करते हुऐ कहा कि यह धरती वीरों की है यहाँ के सैनिक सेना में अपनी बहादुरी के लिए पहचाने जाते रहे हैं। सेना सेवा अवधी के दौरान प्रप्त गुणवत्ता का लाभ क्षेत्र के लोगों के बीच शेयर कर समाज में व्याप्त चरम सीमा पर भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए सबसे पहले सैनिकों को आगे आकर युनाईट होना होगा। तब फाईट करना होगा. जैसा कि सब जानते हैं सैनिक रिटायर्ड होता है! टायड नहीं होता।


हवलदार श्री लालबाबु कुमार ने सदस्यता ग्रहण के बाद खुद के संबोधन में कहा कि आज राजद ही एक एसी पार्टी है जो सैनिकों और आम जनता को कुशासन की बिहार सरकार से निजात दिला सकती है। वहीं भोजपुर जिलाध्यक्ष श्री सुरज नाथ सिंह ने कहा कि हम सैनिक चाहे सीमा पर रहे या धर पर उसकी सुरक्षा करना हमारे खून में है। प्रदेश महासचिव श्री निरज कुमार अत्रि ने कहा कि हमें भविषणों से सावधान रहना होगा,समझ ने वाली बात यह है कि पिछडा और दलितों को बाॅट कर इनकी ताकत को कमजोर करने वाले श्री नीतीश कुमार ने अच्छा नहीं किया। पिछडे और दलित समाज के लोग वोट देकर उन्हें नेता बनाऐ और वह खुद भाजपा के गोद में जाबैठ कर हमारे मत का अपमान किया है, हमें वैसे लोगों से सावधान रहने की जरूरत है अन्य गणमान्य सभा सदो में र्सव  श्री भोला खान, सूबेदार सुर्दशन सिंह,मो.इमामू दिन जिलापर्षद, सत्यमनु सिंह , गोरख यादव आदि सैकडो लोगों ने शिरकत किया। समारोह की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष श्री सुरज नाथ सिंह, मंच संचालन पेटी ऑफिसर अशोक कुमार सिंह और श्री निरज कुमार अत्रि ने धन्यवाद ज्ञापन किया।

पटना से रामजी प्रसाद की रिपोर्ट Yadu News Nation

Sunil Kumar Dhangadamajhi

𝘌𝘥𝘪𝘵𝘰𝘳, 𝘠𝘢𝘥𝘶 𝘕𝘦𝘸𝘴 𝘕𝘢𝘵𝘪𝘰𝘯 ✉yadunewsnation@gmail.com

http://yadunewsnation.in

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!