Farzi 2 की रिलीज को लेकर राशि खन्ना ने तोड़ी चुप्पी

फर्जी, राज और डीके की ओर से निर्मित और निर्देशित ब्लैक कॉमेडी क्राइम थ्रिलर सीरीज है, जिसमें विजय सेतुपति, शाहिद कपूर, के के मेनन, राशी खन्ना और भुवन अरोड़ा हैं. कहानी एक निराश कलाकार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो नकली पैसा बनाने का जोखिम उठाता है.

आठ-एपिसोड की सीरीज का प्रीमियर 10 फरवरी, 2023 को अमेजन प्राइम वीडियो पर हुआ था, जिसे क्रिटिक्स से काफी अच्छी रिव्यू मिली थी. यह सबसे ज्यादा देखी जाने वाली भारतीय स्ट्रीमिंग सीरीज भी बनी थी.

Farzi 1
Farzi 2

हालांकि अब फैंस शाहिद कपूर की वेब सीरीज के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हर कोई ये जानना चाहता है कि फर्जी 2 कब रिलीज होगी. अब राशि खन्ना ने इसपर से पर्दा उठाया है.

Farzi 5
Farzi on amazon prime video

राशि खन्ना ने न्यूज 18 संग बात करते हुए कहा, “फर्जी 2 की शूटिंग अगले साल की शुरुआत में शुरू होगी.” उन्होंने आगे कहा, “राज सर और डीके सर के पास अभी बहुत सारे प्रोजेक्ट्स हैं.

Raashi Khanna Farzi
Raashii khanna photo

उनके पास द फैमिली मैन 3 और सिटाडेल हनी बनी है. उसके बाद, वे शायद फर्जी 2 में चले जाएंगे. मेरे पास जो जानकारी है, उसके अनुसार, शूटिंग 2025 में शुरू होगी.”

Farzi Trailer
Farzi

उन्होंने ‘फर्जी’ में अपने सह-कलाकारों की भी तारीफ की और कहा कि उन्हें शाहिद और विजय दोनों के साथ काम करके काफी अच्छा लगा है. वो लोग जो है, वही रहते हैं, कोई दिखावा नहीं है. शाहिद मल्टी टैलेंटेड एक्टर हैं.

Farzi 1
Shahid kapoor

करेंसी नोट की जालसाजी पर बेस्ड राज एंड डीके की ‘फर्जी’ 2022 में रिलीज हुई थी. वर्कफ्रंट की बात करें तो योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ राशि खन्ना नजर आई थीं.

Rashi Khanna
Raashii khanna

अब वह द साबरमती रिपोर्ट में नजर आने वाली हैं जिसमें विक्रांत मैसी और रिधि डोगरा भी हैं. फिल्म में गोधरा ट्रेन अग्निकांड की बैकग्राउंड है.

Sunil Kumar Dhangadamajhi

𝘌𝘥𝘪𝘵𝘰𝘳, 𝘠𝘢𝘥𝘶 𝘕𝘦𝘸𝘴 𝘕𝘢𝘵𝘪𝘰𝘯 ✉yadunewsnation@gmail.com

http://yadunewsnation.in