केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ AAP ने सोशल मीडिया पर छेड़ी जंग

Arvind Kejriwal Arsted: दिल्ली सरकार में मंत्री एवं आप की वरिष्ठ नेता आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया, आम आदमी पार्टी की ओर से ‘डीपी (डिस्प्ले पिक्चर)’ नामक सोशल मीडिया अभियान की शुरुआत की गई है और लोगों से इसमें शामिल होने का आग्रह किया. उन्होंने कहा पार्टी के सभी नेता और स्वयंसेवी ‘एक्स’, ‘फेसबुक’ और ‘व्हाट्सऐप’ समेत अन्य सोशल मीडिया मंचों पर अपनी ‘प्रोफाइल पिक्चर’ बदलेंगे तथा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सलाखों के पीछे दर्शाएंगे. साथ ही, ‘कैप्शन’ में मोदी का सबसे बड़ा डर केजरीवाल लिखा होगा.

केजरीवाल देश के एक मात्र नेता जो पीएम मोदी को दे सकते हैं चुनौती

आतिशी ने कहा कि केजरीवाल देश के एकमात्र राजनीतिक नेता हैं जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती दे सकते हैं, इसलिए उन्हें लोकसभा चुनाव की घोषणा के तुरंत बाद बिना किसी सबूत के प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने दावा किया कि कथित आबकारी नीति घोटाले में दो साल की लंबी जांच के बावजूद ईडी कोई सबूत पेश नहीं कर सकी. आतिशी ने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, केजरीवाल को खत्म करना चाहते हैं और कहा कि आम आदमी पार्टी देश में तानाशाही के खिलाफ लड़ाई लड़ रही है.

आप की वरिष्ठ नेता ने लोगों से पार्टी के सोशल मीडिया ‘डीपी’ अभियान में शामिल होने का आग्रह करते हुए कहा कि लोकतंत्र और संविधान को बचाना सिर्फ केजरीवाल की लड़ाई नहीं है. आतिशी की घोषणा के बाद पार्टी के सभी मंत्री विधायक सहित कार्यकताओं ने सोशल मीडिया में अपनी डीपी बदल ली है.

28 मार्च तक ईडी की हिरासत में है सीएम अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी ने पिछले सप्ताह गुरुवार 21 मार्च को आबकारी नीति से जुड़े धनशोधन मामले में गिरफ्तार किया था. अदालत ने उन्हें 28 मार्च तक एजेंसी की हिरासत में भेजा है.

Also Read: ‘केजरीवाल अब पहले से ज्यादा खतरनाक’, संजय राउत का बयान- केंद्र पर किया तीखा हमला

Sunil Kumar Dhangadamajhi

𝘌𝘥𝘪𝘵𝘰𝘳, 𝘠𝘢𝘥𝘶 𝘕𝘦𝘸𝘴 𝘕𝘢𝘵𝘪𝘰𝘯 ✉yadunewsnation@gmail.com

http://yadunewsnation.in