Rajasthan में कांग्रेस को लोकसभा चुनाव से पहले जोरदार झटका लगा

लोकसभा चुनाव से पहले राजस्थान में कांग्रेस को जोरदार झटका लगा है. दरअसल, कांग्रेस के पूर्व मंत्री राजेंद्र यादव और लाल चंद कटारिया सहित कई दिग्गजों ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. पूर्व विधायक रिछपाल मिर्धा और आलोक बेनीवाल का भी नाम बीजेपी में शामिल होने वाले नेताओं की सूची में है. पूरे मामले पर राजस्थान विधानसभा के एलओपी टीका राम जूली की प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने कहा है कि जो लोग कांग्रेस छोड़ रहे हैं, वे ही इसका कारण बता सकते हैं. वे या तो डर से जा रहे हैं या नहीं तो लालच से…

टीका राम जूली ने कहा कि पार्टी में पद हो या सम्मान…सभी कांग्रेस ने अपने कार्यकर्ताओं को दिया है. यदि नेता पार्टी छोड़ रहे हैं तो पार्टी को कोई नुकसान नहीं है. नुकसान तभी होगा जब उसके कार्यकर्ता उसे छोड़ेंगे, लेकिन कांग्रेस के कार्यकर्ता मजबूत हैं और उन्हें पता है कि क्या करना है. बीजेपी ‘कांग्रेस मुक्त भारत’ की बात करती है लेकिन कांग्रेस के लोगों को जोड़ने में खुद लगी हुई है. उन्होंने कहा कि फिर बीजेपी की विचारधारा कहां बची है?

लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी को झटका, सांसद Brijendra Singh ने दिया इस्तीफा, थामा कांग्रेस का दामन

बीजेपी में शामिल होने वाले नेताओं के नाम

कांग्रेस के पूर्व विधायक रिछपाल मिर्धा, विजयपाल मिर्धा, खिलाड़ी बैरवा, पूर्व निर्दलीय विधायक और गुजरात की पूर्व राज्यपाल कमला बेनीवाल के बेटे आलोक बेनीवाल सहित कांग्रेस सेवा दल के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुरेश चौधरी, पार्टी नेता रामपाल शर्मा, रिजु झुनझुनवाला और अन्य नेता भी बीजेपी में शामिल हुए हैं. राजस्थान की राजधानी जयपुर में बीजेपी मुख्यालय में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष सीपी जोशी, केंद्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव की उपस्थिति में इन नेताओं का पार्टी में स्वागत किया गया.

Sunil Kumar Dhangadamajhi

𝘌𝘥𝘪𝘵𝘰𝘳, 𝘠𝘢𝘥𝘶 𝘕𝘦𝘸𝘴 𝘕𝘢𝘵𝘪𝘰𝘯 ✉yadunewsnation@gmail.com

http://yadunewsnation.in