प्री वेडिंग में राधिका की ब्राइडल एंट्री आपने देखी क्या?

प्री वेडिंग में राधिका की ब्राइडल एंट्री आपने देखी क्या?

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट अपने प्री वेडिंग सेरेमनी को चर्चा में हैं. दोनों की प्री वेडिंग सेरेमनी में देश-विदेश के कई बड़ी हस्ती भी शामिल हुए थे. यह प्री वेडिंग 1-3 मार्च तक जामनगर में आयोजित किया गया था. बीते दिन 3 मार्च को प्री वेडिंग सेरेमनी का आखिरी दिन था, जिसे राधिका मर्चेंट ने अपने यूनिक ब्राइडल एंट्री से और भी खास बना दिया.

राधिका मर्चेंट ने “देखा तेनु पहली बार वे” गाने से अनंत अंबानी की ओर बढ़ाए अपने कदम

प्री वेडिंग सेरमनी के आखिरी दिन कई तरह के परफ़ॉर्मेंस हुए जिसमें से राधिका मर्चेंट की ब्राइडल एंट्री ने काफी सुर्खियां बटोरी जो सोशल मीडिया पर बहुत ही ट्रेंड कर रही हैं. बता दें, राधिका मर्चेंट ने कभी खुशी कभी गम के फिल्म के गाने “देखा तेनु पहली बार वे” पर बड़ी ही खूबसूरती और एलिगेंट तरीके से लिपसिंग और एक्सप्रेशंस देते हुए स्टेज पर एंट्री ली. वायरल वीडियो में राधिका गाना गाते हुए अनंत अंबानी की ओर अपने कदम बढ़ाती हुई नजर आ रही हैं. वहीं अनंत अंबानी भी स्टेज पर से आगे बढ़ कर अपना हाथ राधिका की तरफ बढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं. इस परफ़ॉर्मेंस ने अंबानी और राधिका के परिवार वालों का दिल जीत लिया, साथ ही मौजूद हस्तियों ने भी इसे खूब इन्जॉय किया. एंट्री के दौरान राधिका और अनंत अंबानी के चेहरे से साफ झलक रहा था कि वो दोनों एक दूसरे के साथ पूरी जिंदगी बिताने के लिए काफी एक्साइटेड और खुश हैं. अनंत अंबानी ने शी ग्रीन कलर का शेरवानी पहना है, जबकि राधिका ने पेस्टल कलर का लहंगा पहना है.

क्या हैं ब्राइडल एंट्री ?

मॉडर्न शादियों में ब्राइडल एंट्री काफी ट्रेंड में रहती हैं. इस दौरान ब्राइड अपनी एंट्री होने से पहले अपनी पसंद के गाने बजवाती हैं और धमाकेदार अंदाज में धीरे- धीरे स्टेज की ओर अपने कदम बढ़ाती हैं. कुछ ब्राइडल इसे खास बनाने के लिए एनर्जेटिक तरीके से डांस भी करती हैं. राधिका की ब्राइडल एंट्री जिस तरह से हुई है, उसके बारे में यह कहा जा रहा है कि वह वर्षों तक ट्रेंड करेगी और इसका प्रयोग शादियों में होगा.