भाजपा की आरक्षण विरोधी नीतियों के खिलाफ कांग्रेस की जन-अधिकार महारैली : कांग्रेस का हल्ला बोल…

छत्तीसगढ़ प्रदेश भर के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने रायपुर में एक साथ एकजुट होकर महारैली निकाली

रायपुर: हमारा आरक्षण हमसे लूटा-भाजपा का हर नेता झूठा । समानता पर चोट हैं भाजपा के मन में खोट हैं। जी हां ऐसे कई नारो के साथ राजधानी रायपुर की सड़क सहित महारैली सभा स्थल पर होर्डिंग और बोड बैनर दिखाई दे रही थी। आपको बता दें कि आरक्षण के विरोध में छत्तीसगढ़ के कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में राजधानी में महारैली का आयोजन किया गया।


छत्तीसगढ़ की जनता के हित में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित पार्टी द्वारा आरक्षण को लेकर राज्यपाल और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पिछले 30 दिनों पूर्व छत्तीसगढ़ की जनता, धर्म समाज और युवाओं के हित में मांग पत्र सौपी गई थी लेकिन 30 दिनों बाद भी भाजपा की राज्यपाल और मोदी द्वारा बआरक्षण मांग पत्र पर हस्ताक्षर न कर छत्तीसगढ़ के जनता की सम्मान और युवाओं के रोजगार में डाका डालने के विरोध में महारैली का आयोजन किया गया। राजधानी में भाजपा की आरक्षण विरोधी नीतियों के खिलाफ, कांग्रेस की जन-अधिकार महारैली : कांग्रेस का हल्ला बोल छत्तीसगढ़ की जनता, समाज, धर्म, युवाओं के रोजगार के हित में प्रदेश की कांग्रेस सरकार लगातार कार्य कर रही तो भाजपा के पेट में दर्द हो रहा है जिस कारण मोदी सरकार छत्तीसगढ़ राज्य के साथ सौतेला व्यवहार करते हुए आरक्षण बिल को पास नही कर रहा है।


इस अवसर मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल, श्री टी एस सिंहदेव जी, शैलजा जी, गिरीश देवांगन, ताम्रध्वज साहू, कवासी लखमा व कांग्रेस के सभी मंत्री, विधायक, महापौर, अध्यक्षो सहित लाखों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता और राज्य की जनता उपस्थित रहे। एवं विंद्रानवागढ़ विधानसभा के लास्ट छोर देवभोग ब्लाक से ब्लाक अध्यक्ष श्री भूपेन्द्र मांझी , वरिष्ठ ऊर्जावान नेता श्री सुखचंद बेसरा ,श्री धनसिंग मरकाम श्री राजेश तिवारी,श्री कुंजल राम यादव ,श्री प्रताप महांती ,श्री अरूण सोनवानी,श्री महेश्वर बघेल, श्री जयकुमार यादव,श्री तुलाराम यादव, श्री घनश्याम साहू ,श्री धनेश्वर कश्यप,श्री भविंद्रो मरकाम,श्री उमेश डोंगरे,श्री नवीन सेन,श्री जयशन नागेश श्री बासुदेव बीसी,श्री टिकेंद्र बीसी,एवं सैकड़ों कांग्रेसी युवा एवं वरिष्ठ पदाधिकारियों नेताओ सहित हजारों की संख्या मे कार्यकर्ता और नागरिक शामिल हुए।

छत्तीसगढ़ स्टेट हेड उमेश यादव की रिपोर्ट यदु न्यूज नेशन

Sunil Kumar Dhangadamajhi

𝘌𝘥𝘪𝘵𝘰𝘳, 𝘠𝘢𝘥𝘶 𝘕𝘦𝘸𝘴 𝘕𝘢𝘵𝘪𝘰𝘯 ✉yadunewsnation@gmail.com

http://yadunewsnation.in
error: Content is protected !!