राजस्थान में कौन होगा कांग्रेस की ओर से CM का चेहरा ? राहुल गांधी ने दिया ये जवाब….

नई दिल्ली : अगले साल राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं जिसको लेकर भाजपा और कांग्रेस ने अभी से कमर कस ली है. चुनाव को लेकर शुक्रवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी का बयान सामने आया है. उन्होंने भारत जोड़ो यात्रा के सौ दिन होने पर प्रेस कॉन्फ्रेंस किया और पत्रकारों के सवालों का जवाब दिया. एक सवाल के जवाब में कांग्रेस नेता ने कहा कि यदि पार्टी ने अपने कार्यकर्ताओं व स्थानीय नेताओं का अच्छे से इस्तेमाल किया तो राजस्थान के आगामी विधानसभा चुनाव आसानी से जीत जाएगी. कांग्रेस में कोई अनिर्णय की स्थिति नहीं है.

जब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से सीएम चेहरा को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने यह कहते हुए सवाल को टाल दिया कि इसका जवाब पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे दे सकते हैं. यहां चर्चा कर दें कि राजस्थान में अगले साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं. राज्य में दोबारा कांग्रेस की सरकार बनने के कई नेताओं के दावों के बारे में राहुल गांधी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं की ताकत अविश्वसनीय है और यदि हमने जो हमारे कार्यकर्ता हैं, जो हमारे निचले स्तर के नेता हैं, उनका अच्छी तरह इस्तेमाल किया तो हम प्रदेश में चुनाव बहुत आसानी से जीतते नजर आएंगे.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि जो लोग हमारे लिए काम करते हैं, जो लोग हमारे लिए लड़ते हैं यदि उनको हमने सही जगह दे दी तो राजस्थान में कांग्रेस को भारी जीत मिलेगी. यही नहीं उन्होंने कहा कि प्रदेश में भारत जोड़ो यात्रा को अभिभूत करने वाली प्रतिक्रिया देखने को मिली है. राजस्थान में कांग्रेस अगला विधानसभा चुनाव क्या किसी चेहरे पर लड़ेगी, यह पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस का अध्यक्ष नहीं हूं… यह सवाल मल्लिकार्जुन खड़गे जी से पूछिए.

Sunil Kumar Dhangadamajhi

𝘌𝘥𝘪𝘵𝘰𝘳, 𝘠𝘢𝘥𝘶 𝘕𝘦𝘸𝘴 𝘕𝘢𝘵𝘪𝘰𝘯 ✉yadunewsnation@gmail.com

http://yadunewsnation.in