Congress President Election: प्रचार अभियान में जी जान से जुटे शशि थरूर, कर रहे ताबड़तोड़ सभाएं

Congress President Election: कांग्रेस सांसद और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के चुनाव के उम्मीदवार शशि थरूर ने कहा है कि वो युवाओं का समर्थन पाकर काफी खुश हैं. उन्होंने कहा कि वो किसी भी युवा या बुजुर्ग के समर्थन को नहीं छोड़ रहे हैं. थरूर ने ये भी कहा कि युवा भारत का नेतृत्व करने के लिए एक कायाकल्प कांग्रेस बनाने के इस साहसिक कार्य में हमें सभी का साथ देना होगा.

कार्यकर्ताओं को धोखा नहीं दूंगा: इससे पहले मंगलवार को सांसद शशि थरूर ने कहा था कि वो अध्यक्ष पद के चुनाव से अपना नाम वापस नहीं लेंगे. उन्होंने कहा था कि अगर वो अपना नाम वापस लेते हैं तो यह उन पार्टी कार्यकर्ताओं के खिलाफ धोखा होगा जो उन्हें समर्थन देते आये हैं. शशि थरूर ने बताया था कि कुछ लोग चाहते हैं कि वो चुनाव से अपना नाम वापस ले लें. थरूर ने बताया था कि कुछ नेता राहुल गांधी से इस मामले में मिले भी थे, हालांकि थरूर ने साफ कर दिया कि वो अपना नाम वापस नहीं लेंगे.

थरूर-खड़गे में होगी टक्कर: कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए शशि थरूर और मल्लिकार्जुन खड़गे के बीच टक्कर होनी है. अगर दोनों में से किसी ने चुनाव से अपना नाम वापस नहीं लिया तो 17 अक्टूबर को चुनाव होगा. चुनाव में खड़गे को पार्टी का पसंदीदा उम्मीदवार माना जा रहा है. आलाकमान के भी वे बेहद नजदीक है. इससे इतर थरूर जी 23 ग्रुप के नेता है.

थरूर कर रहे हैं ताबड़तोड़ सभाएं: अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर शशि थरूर बेहद सक्रिय हो गये है. नामांकन के बाद से वो ताबड़तोड़ सभा करने में जुटे हैं. उन्होंने चुनावी अभियान की शुरुआत नागपुर से की थी. इसके बाद वो केरल में कई जगहों पर सभा कर पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इसी कड़ी में अभी वो चेन्नई में हैं.

Sunil Kumar Dhangadamajhi

𝘌𝘥𝘪𝘵𝘰𝘳, 𝘠𝘢𝘥𝘶 𝘕𝘦𝘸𝘴 𝘕𝘢𝘵𝘪𝘰𝘯 ✉yadunewsnation@gmail.com

http://yadunewsnation.in