केरल में भीषण सड़क हादसा: बस दुर्घटना में 9 लोगों की मौत, 38 घायल

पलक्कड़: केरल के पलक्कड़ जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. पलक्कड़ जिले के वडक्कनचेरी में केरल राज्य सड़क परिवहन निगम (KSRTC) की बस के दुर्घटनाग्रस्त होने से 9 लोगों की मौत हो गई, जबकि 38 घायल हो गए. मीडिया को घटना राज्य मंत्री एमबी राजेश ने की जानकारी दी. बस एक पर्यटक बस से जा टकराई. पर्यटक बस एर्नाकुलम जिले में बसेलियोस विद्यानिकेतन के छात्रों और शिक्षकों को लेकर ऊटी जा रही थी.

बताया जा रहा है कि इस भीषण सड़क में में मारे गए 9 लोगों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल है. मिली जानकारी के अनुसार अभीतक शवों की शिनाख्त नहीं की जा सकी है. घायल सभी लोगों को निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले जया जा रहा है. सूत्रों की मानें तो 5 से 8 घायलों की स्थिति गंभीर बतायी जा रही है. घटना के तुरंत बाद मौके पर राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है.

बता दें कि घटना की जानकारी राज्य मंत्री एमबी राजेश ने दी. न्यूज एजेंसी एएनआई से मिली जानकारी के अनुसार केरल के पलक्कड़ जिले के वडक्कनचेरी में केरल राज्य सड़क परिवहन निगम (KSRTC) की बस से एक टूरिस्ट बस टकरा गई, जिस कारण यह दुर्घटना हुई है.

बता दें कि बीते मंगलवार को ही महाराष्ट्र के लातूर में भी कार के राज्य परिवहन की बस से टकराने के बाद दो महिलाओं समेत पांच लोगों की मौत हो गई थी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया था कि हादसा सुबह करीब साढ़े आठ बजे हैबतपुर गांव में उदगीर-नालेगांव मार्ग पर हुआ था. कार में दो महिलाओं समेत छह लोग सवार थे.

Sunil Kumar Dhangadamajhi

𝘌𝘥𝘪𝘵𝘰𝘳, 𝘠𝘢𝘥𝘶 𝘕𝘦𝘸𝘴 𝘕𝘢𝘵𝘪𝘰𝘯 ✉yadunewsnation@gmail.com

http://yadunewsnation.in
error: Content is protected !!