Bomb In Flight: ईरान के यात्री जेट में बम की धमकी! दिल्ली एयरपोर्ट पर नहीं मिली लैंडिंग की अनुमति

Bomb In Flight: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भारतीय हवाई क्षेत्र में ईरानी यात्री जेट पर ‘बम की धमकी’ मिली है. बता दें कि यह विमान का आखिरी गंतव्य चीन में था. इसको लेकर अलर्ट जारी कर दिया गया है. सुरक्षा एजेंसियों के द्वारा विमान की निगरानी की जा रही है. सूत्रों की मानें तो दिल्ली में सुरक्षा एजेंसियों को बोर्ड पर बम की संभावना के बारे में जानकारी मिली थी, जिससे अलर्ट हो गया और विमान को दिल्ली में उतरने की अनुमति नहीं दी गई.

विदेशी विमान अपने अंतिम गंतव्य के रूप में चीन की ओर जा रहा था. भारतीय वायु यातायात नियंत्रण की ओर से विमान को अलर्ट साझा किया गया तब वह विमान भारतीय हवाई क्षेत्र में प्रवेश कर गया था. सूत्रों की मानें तो पंजाब और जोधपुर एयरबेस से भारतीय वायुसेना के एसयू -30 एमकेआई लड़ाकू विमानों को जेट विमान रोकने के लिए थोड़ी बहुत मेहनत की गयी.

बम की धमकी की प्रकृति या ईरानी वाणिज्यिक वाहक का नाम अभी भी स्पष्ट नहीं है. हालांकि, मंजूरी के बाद, विमान अब चीन की ओर बढ़ रहा है और इस रिपोर्ट को दर्ज करने के समय, यह भारतीय हवाई क्षेत्र के ऊपर था और सुरक्षा एजेंसियों द्वारा इसकी कड़ी निगरानी की जा रही थी. विमान चीन की ओर अपने उड़ान पथ पर जारी है.

Sunil Kumar Dhangadamajhi

𝘌𝘥𝘪𝘵𝘰𝘳, 𝘠𝘢𝘥𝘶 𝘕𝘦𝘸𝘴 𝘕𝘢𝘵𝘪𝘰𝘯 ✉yadunewsnation@gmail.com

http://yadunewsnation.in
error: Content is protected !!