रौंगटे खड़ी कर देंगी 2024 में आने वाली ये हॉरर फिल्में, जानिए कब-कहां देख सकते हैं आप

आजकल के तनावपूर्ण माहौल में लोगों के लिए फिल्में एक रिफ्रेशमेंट की तरह काम करती हैं. हर कोई अपने बिजी शेड्यूल से फ्री होकर फिल्मों के माध्यम से अपना टाइम पास करते हैं. साल 2024 में कई हॉरर फिल्म रिलीज होने वाली है, जिसे देखकर आप एंजॉय कर सकते हैं.
Upcoming Horror Films

स्त्री 2

2018 में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर स्त्री एक बेहतरीन हॉरर कॉमेडी थी और अब उसी फिल्म का सीक्वल आने वाला है. इस फिल्म के कास्ट में श्रद्धा, राजकुमार के साथ-साथ वरुण धवन और पंकज त्रिपाठी जैसे बेमिसाल कलाकार हैं. मूवी 30 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

Upcoming Horror Films

तंत्रा

राम राजा द्विवेदी की निर्देशित तंत्रा एक कॉमेडी थ्रिलर फिल्म होने वाली है. इस मूवी में मशहूर टीवी एक्ट्रेस सरगुन मेहता लीड रोल में नजर आएंगी.

Upcoming Horror Films

भूल भुलैया 3

कार्तिक आर्यन और सारा खान स्टारर ये फिल्म मशहूर फिल्म भूल भुलैया की रीमेक है. इस मूवी का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है और रिपोर्ट्स के अनुसार ये फिल्म 2024 के दिवाली के दौरान सिनेमाघरों में आएगी.

Upcoming Horror Films

काकुड़ा

आदित्य सर्पोत्दर की निर्देशित काकुडा एक बेहतरीन हॉरर कॉमेडी होने वाली है. इस फिल्म में रितेश देशमुख और सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में मौजूद हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ये फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज की जाएगी.

Upcoming Horror Films

मॉम्स कमिंग

जोया अफरोज स्टारर मॉम्स कमिंग एक म्यूजिकल हॉरर स्टोरी है, जो एक खूबसूरत लड़की के भूत बनने की कहानी को दर्शाएगी. ये फिल्म 24 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

Upcoming Horror Films

मुंजया

आदित्य सर्पोत्दर की मुंज्या एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जिसमें अभय वर्मा और मशहूर टीवी एक्ट्रेस मोना सिंह मुख्य रोल में मौजूद हैं. इस फिल्म में हॉरर के साथ साथ काफी ज्यादा एक्शन भी देखने को मिलेगा. ये मूवी 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Upcoming Horror Films

छोरी 2

विशाल फुरिया की छोरी 2 मशहूर मराठी हॉरर फिल्म लपाछपी पर आधारित है. इस फिल्म में नुसरत भरूचा, सौरभ गोयल और सोहा अली खान लीड रोल में मौजूद हैं. ये 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

Upcoming Horror Films

घोस्ट

मशहूर टीवी एक्ट्रेस सनाया ईरानी स्टारर घोस्ट एक लड़की की कहानी को दर्शाएगी जिसपर किसी आत्मा का वश होता है. ये फिल्म विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित है और ये 18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आएगी.

Upcoming Horror Films

हॉन्टेड: घोस्ट ऑफ द पास्ट

मशहूर फिल्म सीरीज हॉन्टेड की अब एक और सीक्वल जल्द ही नजर आने वाली है. विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित हॉन्टेड: घोस्ट ऑफ द पास्ट क बेहद ही डरावनी फिल्म के रूप में इस साल के अंत में लोगों को डराएगी.

Sunil Kumar Dhangadamajhi

𝘌𝘥𝘪𝘵𝘰𝘳, 𝘠𝘢𝘥𝘶 𝘕𝘦𝘸𝘴 𝘕𝘢𝘵𝘪𝘰𝘯 ✉yadunewsnation@gmail.com

http://yadunewsnation.in