Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा का असर RSS पर भी पड़ा, तभी मोहन भागवत मदरसा पहुंचे, दिग्विजय का तंज

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी और RSS पर ताजा हमला करते हुए कहा, भारत जोड़ो यात्रा का असर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर भी पड़ा है. उन्होंने आगे तंज कसते हुए कहा, तभी तो मोहन भागवत मदरसा पहुंचे थे. यह बात दिग्विजय सिंह ने भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के बाद कहा.

बीजेपी और आरएसएस वाले कुर्सी के लिए सनातन धर्म को बेच रहे : दिग्विजय

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने आरएसएस पर हमला करते हुए कहा, हिंदू राष्ट्र की बात संविधान में तो नहीं है… ये सनातन धर्म को जानते ही नहीं हैं, ये तो कुर्सी के लिए सनातन धर्म को बेच रहे हैं.

बीजेपी वालों को संविधान पर भरोसा नहीं – दिग्विजय

दिग्विजय सिंह ने कहा, बीजेपी और आरएसएस वालों को संविधान पर भरोसा नहीं है, फिर वे चुनाव क्यों लड़ते हैं, शपथ क्यों लेते हैं? ये दो मुंहे बयान अच्छे नहीं लगते. स्पष्ट करें कि क्या वे भारत के संविधान पर भरोसा करते हैं और नहीं तो आगे आएं.

राहुल ने स्वर्ण मंदिर में माथा टेका

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के तहत पंजाब में पदयात्रा आरंभ करने से एक दिन पहले अमृतसर स्थित स्वर्ण मंदिर में माथा टेका. वह इस यात्रा का हरियाणा का पड़ाव अंबाला में पूरा करने के बाद हवाई मार्ग से अमृतसर पहुंचे. केसरिया रंग की पगड़ी पहने राहुल गांधी ने स्वर्ण मंदिर में माथा टेका, अरदास में शामिल हुए और प्रसाद ग्रहण किया. कांग्रेस ने राहुल गांधी की स्वर्ण मंदिर पहुंचने की तस्वीरें साझा करते हुए ट्वीट किया, पंजाब में ‘भारत जोड़ो यात्रा’ की शुरुआत से पहले आज राहुल गांधी ने अमृतसर स्थित धार्मिक एकता के प्रतीक विश्व प्रसिद्ध स्वर्ण मंदिर में माथा टेका और देश की सुख-शांति एवं समृद्धि के लिए प्रार्थना की.

Sunil Kumar Dhangadamajhi

𝘌𝘥𝘪𝘵𝘰𝘳, 𝘠𝘢𝘥𝘶 𝘕𝘦𝘸𝘴 𝘕𝘢𝘵𝘪𝘰𝘯 ✉yadunewsnation@gmail.com

http://yadunewsnation.in
error: Content is protected !!