Sunny Deol Missing Posters: सनी देओल हुए लापता? पठानकोट में भाजपा सांसद के लगे पोस्टर

बॉलीवुड के फेमस कलाकार और भारतीय जनता पार्टी के सांसद सनी देओल लापता चल रहे हैं. यह हम नहीं बल्कि पंजाब पठानकोट की जनता बोल रही है. लोगों ने अभिनेता से सांसद बने सनी देओल लापता का पोस्टर भी इलाके में चस्पा किया है.

रेलवे स्टेशन में भी सनी देओल लापता के पोस्टर लगे

सनी देओल लापता के पोस्टर घरों, रेलवे स्टेशन और वहनों पर भी चिपकाये गये हैं. पोस्टर में लिखा गया है, गुमशुदा की तलाश….सनी देओल, सांसद गुरदासपुर.

सनी देओल से खासा नाराज हैं गुरदासपुर के लोग?

पोस्टर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल से गुरदासपुर की जनता खासा नाराज है. लोगों का आरोप है कि सनी देओल जब से सांसद बने हैं, तब से गुरदासपुर नहीं आये हैं. एक स्थानीय प्रदर्शनकारी ने कहा, सांसद बनने के बाद सनी देओल कभी गुरदासपुर नहीं गए. वह खुद को पंजाब का बेटा कहते हैं, लेकिन उन्होंने कोई औद्योगिक विकास नहीं किया है. न तो एमपी फंड आवंटित किया और न ही केंद्र सरकार की कोई योजना लायी. प्रदर्शनकारियों ने कहा, अगर वह काम नहीं करना चाहते, तो उन्हें अपना इस्तीफा दे देना चाहिए.

पहले भी लग चुके हैं लापता के पोस्टर

यह पहली बार नहीं हुआ, जब पठानकोट में बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल लापता को लेकर पोस्टर लगाया गया है. बल्कि इससे पहले भी ऐसा कि पोस्टर पंजाब में लगाया गया था.

2019 के लोकसभा चुनाव में मिली थी सनी देओल को जबरदस्त जीत

मालूम हो सनी देओल राजनीति में कदम रखते ही धमाका कर दिया. उन्होंने 2019 का लोकसभा चुनाव पंजाब के गुरदासपुर सीट से चुनाव लड़ा था. जिसमें उन्होंने कांग्रेस के सुनील जाखड़ को शिकस्त देकर शानदार जीत दर्ज की और पहली बार लोकसभा पहुंचे. सनी देओल ने जाखड़ को 82459 मतों से हराया था.

Sunil Kumar Dhangadamajhi

𝘌𝘥𝘪𝘵𝘰𝘳, 𝘠𝘢𝘥𝘶 𝘕𝘦𝘸𝘴 𝘕𝘢𝘵𝘪𝘰𝘯 ✉yadunewsnation@gmail.com

http://yadunewsnation.in
error: Content is protected !!