अब कैसी है मुलायम सिंह यादव की तबीयत? अखिलेश ने सपा कार्यकर्ताओं को दिया लेटेस्ट अपडेट

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी के संरक्षक और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव फिलहाल मेदांता में एडमिट हैं. मेदांता ने मंगलवार को मुलायम सिंह यादव का दूसरा हेल्थ बुलेटिन जारी किया था. इसके मुताबिक उनकी हालत नाजुक बनी हुई थी और उन्हें ICU में शिफ्ट किया गया था. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं से एक गुड न्यूज शेयर की है.

अखिलेश यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं को बताया है कि मुलायम सिंह यादव की स्थिति पहले से बेहतर है. आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम की बेहतरी के लिए देशभर में दुआएं की जा रही हैं. सपा कार्यकर्ता जगह-जगह हवन पूजन कर उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.

आपको बता दें कि मुलायम सिंह यादव को सांस लेने में तकलीफ और निम्न रक्तचाप की शिकायत को लेकर पिछले महीने ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सूत्रों ने बताया कि मुलायम सिंह यादव का 22 अगस्त से अस्पताल में इलाज चल रहा है और उन्हें जुलाई में भी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

पिछले दिनों तबीयत अचानक से ज्यादा बिगड़ने के बाद उन्हें ICU में शिफ्ट किया गया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी अखिलेश यादव से बात कर उनके पिता का हालचाल पूछा था. सूत्रों के अनुसार मोदी ने अखिलेश यादव को आश्वासन दिया कि वह हरसंभव मदद और सहायता उपलब्ध कराने के लिए तैयार हैं.

Sunil Kumar Dhangadamajhi

𝘌𝘥𝘪𝘵𝘰𝘳, 𝘠𝘢𝘥𝘶 𝘕𝘦𝘸𝘴 𝘕𝘢𝘵𝘪𝘰𝘯 ✉yadunewsnation@gmail.com

http://yadunewsnation.in
error: Content is protected !!