Udhampur Blast का पाकिस्तान कनेक्शन, ड्रोन के जरिए अमीन भट ने भेजे थे 3 स्टिकी बम और 4 नए IED

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर के उधमपुर में बीते बुधवार और गुरुवार  को बस में धमाके हुए थे. जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी. इस विस्फोट में दो शख्स भी घायल हो गये थे और कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हुई थी. वहीं, जम्मू के एडीजीपी मुकेश सिंह ने इन धमाकों को लेकर पाकिस्तान कनेक्शन की बात कही है. उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान से ड्रोन के जरिए 3 स्टिकी बम और 4 नए आईईडी मुहैया कराए गए थे.

एडीजीपी मुकेश सिंह ने कहा है कि जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में हुए धमाकों में मोहम्मद अमीन भट शामिल है. उन्होंने कहा कि वह पाकिस्तान में सेटल हैं. उसने सोशल मीडिया ऐप के जरिए असलम शेख नाम के आतंकी से संपर्क किया था और ड्रोन के जरिए 3 स्टिकी बम और 4 नए आईईडी मुहैया कराए थे.

गौरतलब है कि उधमपुर में बीते बुधवार और गुरुवार को एक के बाद एक हुए धमाकों के बाद पूरे इलाके में खौफ फैल गया था. वहीं, दो-दो धमाकों के बाद सुरक्षा एजेंसियां हाई अलर्ट पर आ गई थीं. धमाकों की जांच एनआईए को सौंपा गया है. बुधवार को पेट्रोल पंप के पास धमाका हुआ था, इसके 8 घंटे बाद एक बस में दूसरा धमाका हुआ था.

इधर, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सोमवार यानी 3 अक्टूबर से जम्मू कश्मीर के दौरे पर आ रहे हैं. उनकी यात्रा को लेकर सुरक्षा एजेंसियां और जम्मू कश्मीर पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं. लेकिन जिस तरह से धमाके का पाकिस्तान कनेक्शन निकलकर सामने आया है वो चिंता बढ़ाने वाला है. हालांकि सुरक्षा एजेंसियों ने शाह के दौरे को लेकर सुकक्षा के विशेष इंतजाम किए हैं.

Sunil Kumar Dhangadamajhi

𝘌𝘥𝘪𝘵𝘰𝘳, 𝘠𝘢𝘥𝘶 𝘕𝘦𝘸𝘴 𝘕𝘢𝘵𝘪𝘰𝘯 ✉yadunewsnation@gmail.com

http://yadunewsnation.in
error: Content is protected !!