दिल्ली वाले जल्द बना लें गुजरात घूमने का प्लान

IRCTC Tour: गुजरात घूमने ना सिर्फ भारत से लोग जाते हैं बल्कि विदेश से भी पर्यटक यहां आते हैं. यह एक बहुत ही सुंदर राज्य है. यहां घूमने के लिए कई प्रसिद्ध मंदिर हैं, जहां दर्शन के लिए दूर-दूर से भक्त पहुंचते हैं. अगर आप देश की राजधानी दिल्ली से हैं तो आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज का लाभ उठा सकते हैं.

गुजरात टूर पैकेज का नाम

Gujarat

IRCTC के इस हवाई यात्रा पैकेज का नाम है ‘गिर नेशनल पार्क के साथ गुजरात के मंदिर यात्रा (NDA18)’ है. इसमें आपको 5 रात और 6 दिन यहां घुमाया जाएगा.

Gujarat Tourist Places 1
Gujarat tourist places

इस टूर पैकेज की शुरुआत देश की राजधानी दिल्ली से हो चुकी है. इसमें आपको द्वारका, पोरबंदर, राजकोट, ससन गिर और सोमनाथ समेत कई मंदिरों के दर्शन कराया जाएगा. खास बात यह है कि यहां 2 रात द्वारका और एक रात सोमनाथ, ससन गिर में 1 रात और राजकोट में 1 रात का रुकने का मौका दिया जा रहा है.

जानें किराया

Gujarat Tourist Places 2 1
Gujarat tourist places

अगर आप इस टूर पैकेज के जरिए यात्रा करते हैं तो प्रति व्यक्ति 43,430 रुपये किराया देना होगा. जबकि दो लोग एक साथ जाते हैं तो प्रति व्यक्ति 33,740 रुपये और तीन लोग एक साथ सफर करते हैं तो प्रति व्यक्ति 32,630 का खर्च देना होगा. इसके अलावा 5 वर्ष से 11 वर्ष के बच्चे के लिए 28,750 रुपये किराया देना है. यदि आप भी इस हवाई यात्रा पैकेज को बुक करने का सोच रहे हैं तो आप IRCTC की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर खुद से बुक कर सकते हैं.

Sunil Kumar Dhangadamajhi

𝘌𝘥𝘪𝘵𝘰𝘳, 𝘠𝘢𝘥𝘶 𝘕𝘦𝘸𝘴 𝘕𝘢𝘵𝘪𝘰𝘯 ✉yadunewsnation@gmail.com

http://yadunewsnation.in