Anant Ambani-Radhika Merchant Pre Wedding: संस्कारों में अव्वल है अंबानी परिवार की होने वाली बहू

Anant Ambani-Radhika Merchant Pre Wedding: भारत के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी जल्द ही राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, उनकी शादी से पहले उन्होंने 1 से लेकर 3 मार्च तक अपने प्री वेडिंग फंक्शन रखे हैं जहां दुनियाभर के बड़े दिग्गज शामिल होने वाले हैं. प्री वेडिंग के शुरुआत में अंबानी परिवार ने एक अन्न सेवा का आयोजन किया था जिसमें मुकेश अंबानी के साथ उनके बेटे अनंत अंबानी और उनकी होने वाली बहु राधिका मर्चेंट खुद अपने हाथों से लोगों को खाना सर्व करते नजर आए. प्री वेडिंग रिचुअल्स के पहले दिन अन्न सेवा के दौरान राधिका मर्चेंट लोगों को खाना सर्व करते नजर आई. इस दौरान वो जितने भी लोगों से मिली, सभी को उन्होंने हाथ जोड़कर जय श्री कृष्ण कहा और लोग उन्हें और उनके स्वभाव को देखकर ये अंदाजा लगा रहे हैं कि वो सुंदर होने के साथ काफी संस्कारी भी है, कई लोग उनके वीडियो पर कमेंट कर के उनके स्वभाव की तारीफ कर रहे हैं. वीडियो में राधिका खास तौर पर छोटे बच्चों के साथ घुलते मिलते नजर आ रही हैं, और इनका यह स्वभाव लोगों को बेहद पसंद आ रहा है.

Anant Ambani-Radhika Merchant Pre Wedding: अनंत-राधिका के प्री वेडिंग कॉकटेल पार्टी में जुटे बॉलीवुड के सितारे, पहनें एक से बढ़कर एक आउटफिट: Anant Ambani-Radhika Merchant Pre Wedding: संस्कारों में अव्वल है अंबानी परिवार की होने वाली बहू

The post Anant Ambani-Radhika Merchant Pre Wedding: संस्कारों में अव्वल है अंबानी परिवार की होने वाली बहू appeared first on Prabhat Khabar.

Sunil Kumar Dhangadamajhi

𝘌𝘥𝘪𝘵𝘰𝘳, 𝘠𝘢𝘥𝘶 𝘕𝘦𝘸𝘴 𝘕𝘢𝘵𝘪𝘰𝘯 ✉yadunewsnation@gmail.com

http://yadunewsnation.in