Poonam Pandey Death: बिंदास लाइफ स्टाइल थी पूनम पांडे की, सर्वाइकल कैंसर ने ली जान

Poonam Pandey Death, Poonam Pandey Dies Of Cervical Cancer: अपने बोल्ड अंदाज के कारण सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री और मॉडल पूनम पांडे हमारे बीच नहीं रहीं. उनकी अचानक मौत की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है. महज 32 साल की उम्र में ही पूनम का निधन सर्वाइकल कैंसर के कारण हुआ है. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम अकाउंट से दिया गया है. आइए जानते हैं पूनम पांडे की लाइफ स्टाइल और सर्वाइकल कैंसर के बारे में.

ऐसी थी पूनम पांडे की लाइफ स्टाइल

पूनम पांडे

अभिनेत्री पूनम पांडे सोशल मीडिया पर अपने बिंदास अंदाज के लिए काफी फेमस थीं. उन्होंने कई फिल्‍मों के अलावा रियलिटी शो और मॉडलिंग के क्षेत्र में भी खूब नाम कमाया. इसके साथ ही पूनम अपनी फिटनेस पर भी विशेष ध्यान रखती थीं.

पूनम पांडे

आए दिन एक्ट्रेस ट्विटर पर भी योगा करते हुए खूबसूरत तस्वीरें साझा करती थीं. पूनम सबसे अधिक जिम में समय बिताया करती थीं.

पूनम पांडे

पूनम एक लग्जरी लाइफ जीती थीं. मुंबई में उनका अपना घर और एक बीएमडब्‍ल्‍यू कार भी है. याद दिला दें कि कानपुर में पैदा हुई पूनम ने अपना करियर मॉडल के तौर पर शुरू किया. साल 2011 में उन्होंने क्रिकेट वर्ल्ड कप में अपने न्यूड फोटो कॉन्ट्रोवर्सी के कारण सुर्खियों में रहीं.

जानें सर्वाइकल कैंसर के लक्षण और कारण

पूनम पांडे की मौत सर्वाइकल कैंसर के कारण हुआ है. आज के समय में बहुत तेजी के साथ यह बीमारी महिलाओं के बीच फैल रही है.

Poonam Pandey

सर्वाइकल कैंसर वजाइना से जुड़ा होता है. इसे बच्चेदानी के मुंह के कैंसर के रूप में भी जाना जाता है. यह कैंसर एक स्‍पेशल तरह के एचपीवी, सेक्सुअली ट्रांसमिटेड इंफेक्‍शन के कारण होता है.

Poonam Pandey

वैसे यह बीमारी एक से अधिक पार्टनर के साथ संबंध रखने से भी होता है. सर्वाइकल कैंसर के लक्षण की बात करें तो असामान्य योनि रक्तस्राव, योनि से असामान्य रूप से तरल पदार्थ निकलना, पेल्विक या पीठ के निचले हिस्से में असहनीय दर्द या फिर मल त्यागने में मुश्किल होना आदि है.

Poonam Pandey
Sunil Kumar Dhangadamajhi

𝘌𝘥𝘪𝘵𝘰𝘳, 𝘠𝘢𝘥𝘶 𝘕𝘦𝘸𝘴 𝘕𝘢𝘵𝘪𝘰𝘯 ✉yadunewsnation@gmail.com

http://yadunewsnation.in