नए जोड़े को वास्तु के हिसाब से दें ये तोहफे

Vastu Tips: वास्तु का किसी भी व्यक्ति के जीवन में बहुत महत्व है, यह लोगों के जीवन में सुख समृद्धि और तरक्की को नियंत्रित करता है. ऐसे में अगर आप किसी नव विवाहित जोड़े को कुछ उपहार देना चाहते हैं, तो ये कोशिश करें कि वो कोई ऐसी चीज हो जो वास्तु के हिसाब से शुभ हो ताकि उनके जीवन में खुशियां बनी रहे और उनका जीवन सदा सुख समृद्धि और तरक्की से भरा रहे. ऐसे में जानें बाबा बिमलेश(वास्तु शास्त्र विशेषज्ञ) से कि ऐसी कौन सी चीजें हैं जो आप को एक नव विवाहित जोड़े को भेंट में देने चाहिए.

हाथी का जोड़ा

वास्तु शास्त्र के अनुसार, हाथी को शुभ माना जाता है क्योंकि उनका संबंध सीधा भगवान गणेश से है. ऐसे में आप एक नए जोड़े को सोना, चांदी या लकड़ी से बना हाथी का जोड़ा गिफ्ट में दे सकते हैं.

Vastu tips: नए जोड़े को वास्तु के हिसाब से दें ये तोहफे, जीवनभर होती रहेगी पैसों की बरसात 6

Vastu Tips: फाइनेंशियल प्रॉब्लम नहीं छोड़ रही पीछा? तो अभी फॉलो करें ये टिप्स, अचानक मिलेगा धन लाभ: Vastu Tips: नए जोड़े को वास्तु के हिसाब से दें ये तोहफे, जीवनभर होती रहेगी पैसों की बरसात

भगवान गणेश की मूर्ति

गणेश भगवान की मूर्ति घर में सुख और समृद्धि लाती है, इसलिए आप नए जोड़े को गणेश भगवान की मूर्ति या पेंटिंग गिफ्ट स्वरूप दे सकते हैं, उनके आशीर्वाद से नव विवाहित जोड़े के जीवन से सभी प्रकार के विघ्न दूर रहेंगे.

Image35
Vastu tips: नए जोड़े को वास्तु के हिसाब से दें ये तोहफे, जीवनभर होती रहेगी पैसों की बरसात 7

भागते हुए घोड़ों की तस्वीर

वास्तु शास्त्र के मुताबिक, सात भागते हुए घोड़ों की तस्वीर उपहार स्वरूप देना बेहद ही शुभ माना जाता है. ये भेंट अगर आप किसी नए शादीशुदा जोड़े को देते हैं तो उनके भाग्य में वृद्धि बनी रहती है.

Image354
Vastu tips: नए जोड़े को वास्तु के हिसाब से दें ये तोहफे, जीवनभर होती रहेगी पैसों की बरसात 8

लव बर्ड

लव बर्ड प्यार और शांति का प्रतीक माना जाता है, वास्तु शास्त्र के अनुसार इसे भेंट स्वरूप देने से नव विवाहित जोड़ों के जीवन में प्रेम बढ़ता है और साथ ही उनके जीवन में शांति बनी रहती है.

Vastu Tips For Kitchen: कहीं आपके किजन में भी वास्तु दोष तो नहीं? अभी जानें ये महत्वपूर्ण बातें: Vastu Tips: नए जोड़े को वास्तु के हिसाब से दें ये तोहफे, जीवनभर होती रहेगी पैसों की बरसात

Image3544
Vastu tips: नए जोड़े को वास्तु के हिसाब से दें ये तोहफे, जीवनभर होती रहेगी पैसों की बरसात 9

राधा कृष्ण की मूर्ति

वास्तु शास्त्र के अनुसार ऐसा माना जाता है कि राधा कृष्ण की मूर्ति या तस्वीर अगर एक विवाहित जोड़े के कमरे में हो तो उनके जीवन से सभी तरह के कलेश और मुसीबतें दूर रहते हैं. साथ ही इससे जीवन में प्रेम भावना बनी रहती है.

Image35444
Vastu tips: नए जोड़े को वास्तु के हिसाब से दें ये तोहफे, जीवनभर होती रहेगी पैसों की बरसात 10

Vastu Tips: बिजनेस में नहीं हो रहा मुनाफा तो अभी अपनाएं ये वास्तु टिप्स, होगी धन की बरसात: Vastu Tips: नए जोड़े को वास्तु के हिसाब से दें ये तोहफे, जीवनभर होती रहेगी पैसों की बरसात

Sunil Kumar Dhangadamajhi

𝘌𝘥𝘪𝘵𝘰𝘳, 𝘠𝘢𝘥𝘶 𝘕𝘦𝘸𝘴 𝘕𝘢𝘵𝘪𝘰𝘯 ✉yadunewsnation@gmail.com

http://yadunewsnation.in