PHOTOS: वैलेंटाइन डे के मौके पर पार्टनर संग घूम आएं इन रोमांटिक जगहों पर, देखें लिस्ट

Valentine’s Day destinations

Valentine’s Day: वैलेंटाइन डे करीब है. ऐसे में अगर आप अपने पार्टनर के साथ कहीं घूमने का प्लान बना रहे हैं तो हम आपको इस आर्टिकल में उन जगहों के बारे में बताएंगे. जहां आप घूमने जा सकते हैं.

केरल

केरल

वैलेंटाइन डे प्रति वर्ष 14 फरवरी को मनाया जाता है. इस दिन लोग अपने प्रेमी, प्रेमिका या जीवनसाथी के साथ अपने प्यार का अहसास कराते हैं. इस दिन को और भी शानदार बनाने के लिए आप केरल घूमने का प्लान बना सकते हैं. यहां की हसीन वादियां आपको खुश कर देंगी.

डाल लेक सिक्किम

सिक्किम

अगर आप अपने पर्टनर के साथ वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने के लिए बेस्ट जगह तलाश रहे हैं तो सिक्किम जा सकते हैं. यह एक बेहद खूबसूरत राज्य है. यहां की प्राकृतिक सौंदर्य, ऊंचे पर्वत और शानदार दृश्य पर्यटकों के बीच काफी प्रसिद्ध है. यहां घूमने के लिए गंगटोक, त्सोमो झील और पेलिंग जैसे कई बेहतरीन जगहे हैं.

औली

औली

वैलेंटाइन डे के मौके पर आप अपने लाइफ पार्टनर के साथ उत्तराखंड के मौजूद औली घूमने के लिए जा सकते हैं. फरवरी के महीने में यहां की चोटियां पूरी तरह से बर्फ से ढक जाती हैं.

गुजरात का कच्छ रण

गुजरात का कच्छ

इस वैलेंटाइन डे के मौके पर आप अपने जीवनसाथी के संग गुजरात के कच्छ घूमने का प्लान बना सकते हैं. वैसे आपको बता दें ठंड के दिनों में यहां गर्मी होती है. यहां दूर-दूर से लोग घूमने के लिए आते हैं.

Sunil Kumar Dhangadamajhi

𝘌𝘥𝘪𝘵𝘰𝘳, 𝘠𝘢𝘥𝘶 𝘕𝘦𝘸𝘴 𝘕𝘢𝘵𝘪𝘰𝘯 ✉yadunewsnation@gmail.com

http://yadunewsnation.in