Republic Day 2024: कुछ इस अंदाज में नजर आए PM Modi,देखें पिछले 5 साल में गणतंत्र दिवस पर प्रधानमंत्री का लुक

REPUBLIC DAY LOOK

पीएम मोदी का लुक समय और जगह से हिसाब से बदलता रहता है. बात अगर पीएम मोदी के लुक की हो तो वो हर समय चर्चा में रहता है. हम आज आपको दिखाते हैं पिछले 10 साल में पीएम मोदी की गणतंत्र दिवस स्पेशल लुक.

pm modi LOOK

पीएम मोदी लुक

2015 से लेकर अबतक प्रधानमंत्री हर साल गणतंत्र दिवस पर खास तरह की पगड़‍ियां पहने दिखे हैं. एक नजर उनके गणतंत्र दिवस लुक पर.

pm modi

हर बार दिल जीतने वाला लुक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को इस मौके पर बधाई दी है. 26 जनवरी की सुबह मोदी दिल्ली में स्थित नेशनल वॉर मेमोरियल गए. जहां उन्होंने देश के लिए जान गंवाने वाले सैनिकों को श्रद्धांजलि दी.

pm narendra modi

चर्चा में नया लुक

इस दौरान हर साल की तरह इस साल भी पीएम मोदी के लुक की भी काफी चर्चा हुई है. देखते हैं उनकी लुक जो चर्चा में रही.

2024 LOOK

2024

पीएम मोदी हर बार की तरह इस बार भी अलग लुक में नजर आए. प्रधानमंत्री ने सफेद कुर्ता-पायजामा के ऊपर बंडी पहन रखी है. सिर पर उनके साफा है जो पिंक और यलो कलर का है.

2023 LOOK

2023

पिछले साल गणतंत्र दिवस समारोह में उन्होंने उत्तराखंड की पारंपरिक टोपी पहन रखी थी. इस टोपी पर एक स्ट्रिप था, इसके ऊपर ब्रह्म कमल लगा था. बता दें कि ब्रह्म कमल उत्तराखंड का राज्य पुष्‍प है.

2022 LOOK

2022

पीएम मोदी बांधनी साफा या कहें ‘पगड़ी’ पहने हुए नजर आए. पीएम साफा के अलावा पारंपरिक कुर्ता और चूड़ीदार पायजामा पहनकर पहुंचे. उनके कुर्ते और पायजामे का रंग सफेद है और उसके ऊपर उन्होंने ब्राउन रंग का जैकेट पहना है. पीएम काले रंग के जूते भी पहने हुए थे.

2021 LOOK

2021

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 72वें गणतंत्र दिवस समारोह पर खास पगड़ी पहनी थी जो चर्चा में रही थी. 2021 में उन्‍होंने गुजरात के जामनगर की खास पगड़ी पहनी थी.

2020 LOOK

2020

इस खास दिन पर पीएम मोदी ने सफेद रंग का कुर्ता, चूड़ीदार पयजामा, ब्लू स्लीवलेस जैकेट के साथ केसरिया रंग की पगड़ी को पेयर किया था. इस बार भी अपने आउटफिट को ब्लूक शूज के साथ टीमअप किया हुआ था.

Also read

Sunil Kumar Dhangadamajhi

𝘌𝘥𝘪𝘵𝘰𝘳, 𝘠𝘢𝘥𝘶 𝘕𝘦𝘸𝘴 𝘕𝘢𝘵𝘪𝘰𝘯 ✉yadunewsnation@gmail.com

http://yadunewsnation.in