लॉंग डिस्टेंस रिलेशनशिप वाले ऐसे करें वैलेंटाइन डे को सेलिब्रेट, रिश्तें में घुलेगी मिठास

valentine day ideas

वैलेंटाइन डे जल्द ही आने वाला है, अगर आप भी लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हैं तो ये आपको बहुत अच्छे से पता होगा कि वैलेंटाइन डे के दिन अगर पार्टनर पास ना हो तो कैसा महसूस होता है. इस दिन लोग अपने साथी को बहुत याद करते हैं.

long distance relationship

बना सकते हैं विशेष

निराश होने की बात नहीं है. आज हम बताएंगे कि आप दूर होकर भी वैलेंटाइन डे कैसे मना सकते हैं और न केवल इसे विशेष बना सकते हैं. अपने साथी के साथ दूर रहते हुए भी उनको करीब महसूस करा सकते हैं.

make memories

यादें बनाएं

चाहे आप दुनिया में कहीं भी हों, एक साथ यादें बनाएं, वे किसी भी भौतिक उपहार से अधिक मूल्यवान हैं और एक-दूसरे के करीब महसूस करने का सबसे अच्छा तरीका है. ऐसी बहुत सी चीजें हैं जो आप एक साथ कर सकते हैं.

virtual dates

वर्चुअल डेट्स

आप वैलेंटाइन डे पर एक वर्चुअल डेट का प्लान कर सकते हैं. घर को थोड़ा सजा कर अपने पार्टनर को वीडियो कॉल कर सकते हैं. आप अपने साथी के साथ वर्चुअल कैंडल लाइट डिनर भी कर सकते हैं.

take away

टेकअवे

क्यों न एक-दूसरे का पसंदीदा भोजन बनाया जाए. आप एक दूसरे की पसंदीदा डिश को ऑर्डर करके इस दिन को और रोमैंटिक बना सकते हैं. यह उनके करीब महसूस करने का एक तरीका है जब आप व्यक्तिगत रूप से वहां नहीं जा सकते हैं.

movie dates

मूवी डेट्स

वैलेंटाइन डे पर आप अपने साथी के साथ ऑनलाइन एक रोमांटिक मूवी देख सकते हैं. न केवल अपने साथी के साथ समय बिता सकते हैं.

online games

गेम्स खेलें

आप कुछ ऑनलाइन लव गेम्स खेल सकते हैं. एक दूसरे के साथ मिलकर मजे करने का एक अच्छा तरीका हो सकता है. इससे आप दोनों साथ में काफी समय बिता सकते हैं.

gifts

गिफ्ट

लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहते हुए आप वैलेंटाइन डे के दिन उनका पसंदीदा गिफ्ट भी दे सकते हैं. आप ऑनलाइन आर्डर कर सकते हैं या दोस्त के माध्यम से गिफ्ट भेजकर आप अपने साथी को एक खूबसूरत वैलेंटाइन सरप्राइज दे सकते हैं.

love message

भावनात्मक मैसेज

आप इस दिन अपने साथी को एक पर्सनल मैेसेज भेज सकते हैं. आप इसमें अपनी भावनाएं लिखें और आप क्या महसूस कर रहे हैं उसे भी लिखें ताकि एहसास तरोताजा हो सके.

Sunil Kumar Dhangadamajhi

𝘌𝘥𝘪𝘵𝘰𝘳, 𝘠𝘢𝘥𝘶 𝘕𝘦𝘸𝘴 𝘕𝘢𝘵𝘪𝘰𝘯 ✉yadunewsnation@gmail.com

http://yadunewsnation.in