PHOTOS: अयोध्या में जल्द खुलने जा रहा है भारत का पहला 7-स्टार शाकाहारी रेस्तरां, देखें तस्वीरें

अयोध्या

India First 7-Star Vegetarian Restaurant In Ayodhya: अयोध्या में 22 जनवरी को राम जन्मभूमि मंदिर का उद्घाटन होने जा रहा है. जिसकी तैयारी जोरों पर है. इसी कड़ी में बहुत जल्द अयोध्या में भारत का पहला 7 स्टार शाकाहारी रेस्तरां खुलने जा रहा है. जी हां आपने सही सुना है. राम मंदिर के उद्घाटन के साथ पवित्र शहर में होटल व्यवसायियों और डेवलपर्स से बड़े पैमाने पर रुचि दिखा रहे हैं. आइए जानते हैं विस्तार से.

शाकाहारी भोजन

अयोध्या खुलने जा रहा है शुद्ध शाकाहारी होटल

रिपोर्ट्स के मुताबिक अयोध्या में 7 स्टार होटल का निर्माण मुंबई स्थित रियल-एस्टेट फर्म द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा (HoABL) द्वारा किया जाएगा. इसके अलावा भी अयोध्या में पांच सितारा होटल, ऑन-साइट आवास और बहुत कुछ विकसित किया जाएगा.

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन ने भी अयोध्या में खरीदा प्लॉट

गौरतलब है कि हाल ही में रामलला प्राण प्रतिष्ठा से पहले ही बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में जमीन खरीदी है.

अयोध्या के राम मंदिर प्रतीकात्मक तस्वीर

बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन यहां घर बनाएंगे. उन्होंने यह प्लॉट मुंबई के ही एक बिल्डर डेवलपर द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा से अयोध्या में स्थित 7 स्टार एन्क्लेव द सरयू में खरीदा है.

Ayodhya

जानकारी के मुताबिक 10,000 वर्ग फुट का घर बनाएंगे. इस प्लॉट की कीमत लगभग 14.5 करोड़ रुपए बताई जा रही है. यह बिल्डर अयोध्या में 51 एकड़ में एक 7 स्टार एन्क्लेव डेवलप कर रहा है. इनमें प्लॉट, विला, ऊंची बिल्डिंग सहित एक 5 स्टार होटल का निर्माण भी शामिल है.

Sunil Kumar Dhangadamajhi

𝘌𝘥𝘪𝘵𝘰𝘳, 𝘠𝘢𝘥𝘶 𝘕𝘦𝘸𝘴 𝘕𝘢𝘵𝘪𝘰𝘯 ✉yadunewsnation@gmail.com

http://yadunewsnation.in