Pak Visa India : सेक्स करने का मन तो करता होगा ना, शादी क्यों नहीं की… वीजा अधिकारी की ‘बदतमीजी’ पर पाकिस्तान बोला- जांच करेंगे – indian woman alleges pak official asked for comment against pm modi india kashmir for pakistan visa

इस्लामाबाद : एक भारतीय महिला ने आरोप लगाया है कि नई दिल्ली स्थित पाकिस्तान हाई कमीशन के एक कर्मचारी ने वीजा देने के बदलने उसके साथ ‘यौन संबंध बनाने की मांग’ की थी। जवाब में पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने गुरुवार को कहा कि वह महिला के आरोपों की जांच कर रहा है। टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के अनुसार, महिला ने दावा किया कि अधिकारी ने उसे ‘गलत तरीके’ से छुआ था और उसकी सेक्सुअलिटी को लेकर सवाल पूछे थे। महिला ने पाकिस्तानी अधिकारी पर और भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, महिला ने दावा किया कि पाक अधिकारी ने पाकिस्तानी वीजा के बदले सोशल मीडिया पर भारत विरोधी कमेंट्स करने के लिए भी कहा था। महिला एक प्रोफेसर है और उसने आरोप लगाया कि पाकिस्तानी अधिकारी ने उसका हाथ पकड़ा था और पूछा था कि क्या उसकी शादी हो चुकी है। शख्स ने कहा कि अगर वह बोर हो गई है तो वे चार बार शादी कर सकते हैं। आरोप है कि पाक अधिकारी ने महिला से पूछा कि वह अपनी ‘सेक्सुअल डिजायर’ (यौन इच्छा) को पूरा करने के लिए क्या करती है।

Pakistan Imran Khan: इमरान खान पर दबाव बना रही है सेना, जनरल आसिम मुनीर को बताया जाएगा सच

‘भारत और पीएम मोदी के खिलाफ बोलना होगा’

भारतीय महिला ने दावा किया कि शख्स ने उससे सोशल मीडिया पर भारत, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कश्मीर के खिलाफ बयानबाजी करने के लिए कहा था। रिपोर्ट के अनुसार यह घटनाक्रम मार्च 2022 का है। महिला ने पाकिस्तानी वीजा के लिए आवेदन दिया था। वह लाहौर के एक गुरुद्वारे में एक समारोह में हिस्सा लेने वाली थी। इसके अलावा उसे किसी दूसरी जगह लेक्चर भी देना था। अब महिला ने विदेश मंत्री एस जयशंकर को एक पत्र लिखकर घटना की पूरी जानकारी दी है और न्याय की मांग की है।

पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय ने क्या कहा?

पाकिस्तान विदेश मंत्रालय की प्रवक्ता मुमताज ज़हरा बलूच ने कहा, ‘हम मामले की जांच कर रहे हैं। हमारे मिशनों में आने वाले लोगों के साथ दुर्व्यवहार को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।’ उन्होंने कहा कि हम सभी वीजा और कांसुलर आवेदकों के प्रति शिष्टाचार और उचित व्यवहार को अत्यधिक महत्व देते हैं। हमारे सभी राजनयिक कर्मचारियों को पेशेवर व्यवहार के सख्त निर्देश दिए गए हैं।’

Sunil Kumar Dhangadamajhi

𝘌𝘥𝘪𝘵𝘰𝘳, 𝘠𝘢𝘥𝘶 𝘕𝘦𝘸𝘴 𝘕𝘢𝘵𝘪𝘰𝘯 ✉yadunewsnation@gmail.com

http://yadunewsnation.in
error: Content is protected !!