विमान के उड़ान भरते ही थम गई सांसे

Scary Video Boeing : एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है जो डराने वाला है. वीडियो में टेकऑफ के दौरान साउथवेस्ट एयरलाइंस के बोइंग 737 के इंजन में कुछ अजीब सी चीज होती नजर आ रही है. बोइंग में कुछ ना कुछ खराबी अक्सर देने को मिल रही है जिससे यात्रियों की सुरक्षा को लेकर चिंता पैदा हो गई है. बताया जा रहा है कि इसके बाद विमान की इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई. इस पूरे समय यात्री डरे सहमे बैठे थे. विमान के क्रू मेंबर ने देखा कि कुछ मेटल जैसी चीज इंजन के पास लटक रही है. इसके बाद विमान की इमरजेंसी लैंडिंग करवाने का निर्णय लिया गया.

इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल नजर आ रहा है जिसपर लोग लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यात्री ने पूरी घटना का वीडियो रिकॉर्ड किया. वीडियो में उड़ान के दौरान अलग हुए इंजन काउलिंग को फड़फड़ाते हुए देखा जा सकता है. विमान सुरक्षित रूप से डेनवर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर वापस लौट आया. इसमें कोई भी यात्री हताहत नहीं हुआ.

हीथ्रो हवाई अड्डे पर दो प्लेन टकराए

इधर, एक और घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि लंदन के हीथ्रो हवाई अड्डे पर एक खाली वर्जिन अटलांटिक जेट का विंग ब्रिटिश एयरवेज के एक खड़े हुए प्लेन से टकरा गया. इस घटना का वीडियो सामने आया है जो बहुत ही भयावह नजर आ रहा है. एयरलाइंस की ओर से जानकारी दी गई कि घटना तब हुई जब जेट को एक स्टैंड से खींचकर निकालाने की प्रक्रिया चल रही थी. ब्रिटेन के सबसे व्यस्त हवाईअड्डे हीथ्रो ने मामले को लेकर बताया कि घटना में कोई भी यात्री हताहत नहीं हुआ है.

Read Also : प्लेन क्रैश क्यों होते हैं, जानें क्या है इसके पीछे का कारण और पैसेंजर्स के बचने की संभावना कितनी होती है

Sunil Kumar Dhangadamajhi

𝘌𝘥𝘪𝘵𝘰𝘳, 𝘠𝘢𝘥𝘶 𝘕𝘦𝘸𝘴 𝘕𝘢𝘵𝘪𝘰𝘯 ✉yadunewsnation@gmail.com

http://yadunewsnation.in