Mia Khalifa of Japan : जापान की ‘मिया खलीफा’ तलाश रही बॉयफ्रेंड, थाईलैंड पहुंचकर शेयर की पोस्ट, फैंस बोले- मैं हूं ना! – japanese mia khalifa is on thailand tour seeking for new boyfriend posts on social media

टोक्यो : जापान की एक पॉर्न स्टार इन दिनों दुनिया घूम रही है। दरअसल उसे तलाश है अपने नए बॉयफ्रेंड की। रे लिल ब्लैक (Rae Lil Black) के ट्विटर पर 1.1 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। ब्लैक थाईलैंड में छुट्टियां मना रही हैं। इससे पहले पॉर्न स्टार मिया खलीफा छुट्टियां मनाने इंग्लैंड पहुंची थीं। उन्होंने अपने फैंस को बताया कि वह ‘प्यार की तलाश’ में हैं। कोकोनट्स नामक वेबसाइट के अनुसार, 26 साल की लिल ब्लैक के पहली बार थाईलैंड पहुंचने पर उन्होंने फेसबुक पर अपने फैंस से पूछा कि क्या कोई जानता है कि ‘थाईलैंड में मुझे पति कहां मिल सकता है?’

डेलीस्टार की खबर के अनुसार फैंस उनकी पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं, ‘प्लीज मुझे देखें’। इंस्टाग्राम पर अपने 1.3 मिलियन फैंस के लिए उन्होंने थाईलैंड की एक पारंपरिक पोशाक में फोटो शेयर की। करियर के लिहाज से 2022 लिल ब्लैक के लिए अच्छा साल था। वह पॉर्नहब पर साल के सबसे अधिक खोजे जाने वाले पॉर्न स्टार में 20वें स्थान पर रहीं। वह मिया खलीफा से 14 पायदान नीचे रहीं लेकिन 2021 की तुलना में 12 स्थान ऊपर रहीं।

Porn से हटे प्रतिबंध, यह सबसे पुराना पेशा… एडल्ट इंडस्ट्री में ‘क्रांतिकारी’ बदलाव चाहती हैं मिया खलीफा

एडल्ट इंडस्ट्री में पांच साल से सक्रिय

उनका असली नाम Akiko Matsuzawa है और वह एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में करीब पांच साल से सक्रिय हैं। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ट्विच के साथ वीडियो गेम की दुनिया में शामिल होकर हाल के वर्षों में वह मेनस्ट्रीम की स्टार बनीं। देखते ही देखते वह साइट की टॉप स्टार में से एक बन गईं और उनके 2 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए। वह सुपर मारियो ओडिसी जैसे गेम खेलती हैं जो जापान में सबसे ज्यादा पॉपुलर हैं।

‘एडल्ट इंडस्ट्री में बदलाव जरूरी’

मशहूर पॉर्न स्टार मिया खलीफा ने पिछले साल एडल्ट इंडस्ट्री में कुछ बदलावों की मांग उठाई थी। उनका तर्क था कि यह इंडस्ट्री एक मुश्किल वक्त से गुजर रही है इसलिए इसमें बदलाव की जरूरत है। उन्होंने कहा कि पॉर्न इंडस्ट्री में काम करने वालों की उम्र को बढ़ाना चाहिए। यह फैसला लोगों में पॉर्न के प्रति जागरुकता पैदा कर सकता है। हिजाब पहनकर पॉर्न फिल्म बनाने के बाद मिया खलीफा का नाम पूरी दुनिया में चर्चित हो गया था। बड़े पैमाने पर लोगों ने उनके खिलाफ नाराजगी जताई थी और उनका विरोध किया था।

Sunil Kumar Dhangadamajhi

𝘌𝘥𝘪𝘵𝘰𝘳, 𝘠𝘢𝘥𝘶 𝘕𝘦𝘸𝘴 𝘕𝘢𝘵𝘪𝘰𝘯 ✉yadunewsnation@gmail.com

http://yadunewsnation.in
error: Content is protected !!