नूपुर शर्मा को डच राजनेता geert wilders ने ट्वीट किया है

Nupur Sharma: नीदरलैंड के पीएम पद के उम्मीदवार गीर्ट वाइल्डर्स ने बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा को लेकर एक बार फिर बयान दिया है.  सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (Twitter) में उन्होंने नूपुर शर्मा की तारीफ करते हुए उनसे मिलने की इच्छा जाहिर की है. गौरतलब है कि इससे पहले भी नूपुर शर्मा को लेकर उन्होंने बयान दिया था. करीब दो साल पहले नूपुर शर्मा के विवादित बयान प्रकरण के दौरान गीर्ट वाइल्डर्स ने शर्मा का समर्थन किया था. अब एक बार फिर उन्होंने नूपुर शर्मा की तारीफ की है. बता दें, विवादित बयान के बाद बीजेपी ने शर्मा को पार्टी से निकाल दिया था.

गीर्ट वाइल्डर्स ने किया ट्वीट

सोशल मीडिया एक्स पर जिस तरह से गीर्ट वाइल्डर्स ने संदेश लिखा है उससे यही जाहिर हो रहा है कि उन्होंने नूपुर शर्मा को बहादुर कहा है. अपने पोस्ट में गीर्ट वाइल्डर्स ने यह भी लिखा है कि सिर्फ सच बोलने के कारण शर्मा को कुछ कट्टरपंथियों की ओर से धमकी दी जा रही है. उन्होंने कहा कि दुनिया भर के आजादी पसंद लोगों को उनका समर्थन करना चाहिए. मुझे उम्मीद है कि एक दिन भारत दौरे पर मैं उनसे मिलूंगा.

पहले भी कर चुके है नूपुर शर्मा के समर्थन में ट्वीट

यह कोई पहला मौका नहीं है जब नूपुर शर्मा के समर्थन में गीर्ट विल्डर्स ने सोशल मीडिया में कुछ लिखा है. इससे पहले साल 2022 में जब एक खास धर्म को लेकर नूपुर शर्मा का बयान सामने आया था, तो बीजेपी ने उनके खिलाफ एक्शन लेते हुए उन्हें पार्टी से निकाल दिया था. वहीं गीर्ट विल्डर्स ने ट्वीट कर उनकी सराहना की थी.

बयानों के कारण अक्सर सुर्खियों में रहते हैं गीर्ट

डच राजनेता गीर्ट विल्डर्स अपने बयानों को लेकर लगातार सुर्खियों में रहते हैं. बीते कुछ समय से इस्लाम धर्म के खिलाफ वो बयानबाजी कर रहे हैं. चुनावों के दौरान भी इस्लाम के खिलाफ उन्होंने जमकर बोला था. उनके बयानों का कई देशों ने विरोध भी किया है.  अपने चुनावी घोषणा में भी उन्होंने कई इस्लाम विरोधी बातें कही हैं. 

Sunil Kumar Dhangadamajhi

𝘌𝘥𝘪𝘵𝘰𝘳, 𝘠𝘢𝘥𝘶 𝘕𝘦𝘸𝘴 𝘕𝘢𝘵𝘪𝘰𝘯 ✉yadunewsnation@gmail.com

http://yadunewsnation.in