india china troops clash video,भारत-चीन सैन्य झड़प का यह वीडियो हो रहा वायरल, कब का और कहां का, इसकी पुष्टि नहीं – viral video india china troops clash in arunachal pradesh indian army chinese army

बीजिंग: अरुणाचल प्रदेश के तवांग में भारतीय और चीनी सेना के बीच हुई सैन्य झड़प के बाद हालात तनावपूर्ण हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे तवांग का बताया जा रहा है। इस वीडियो में भारतीय और चीनी सैनिकों के बीच धक्कामुक्की और मारपीट देखी जा सकती है। हालांकि, यह पुष्टि नहीं हो सकी है कि यह वीडियो कब का और कहां का है। नवभारत टाइम्स भी इस वीडियो के सत्यता की पुष्टि नहीं करता है। उधर, चीन ने भी बयान जारी कर बताया है कि वर्तमान में एलएसी पर हालात सामान्य रूप से स्थिर है। चीनी सेना के प्रवक्ता ने आरोप लगाया है कि भारतीय सैनिकों ने एलएसी को पार किया, जिसके बाद उनकी पेट्रोलिंग को रोका गया।

चीनी सेना के वेस्टर्न थिएटर कमांड के प्रवक्ता और वरिष्ठ कर्नल लॉन्ग शाओहुआ ने दावा किया कि भारतीय सेना के अवैध रूप से सीमा पार करने से गश्त को रोक दिया गया था। हमने इससे पेशेवर और प्रभावी ढंग से निपटा और जमीन पर हालात को स्थिर किया। वर्तमान में, चीन और भारत पीछे हट गए हैं।

Sunil Kumar Dhangadamajhi

𝘌𝘥𝘪𝘵𝘰𝘳, 𝘠𝘢𝘥𝘶 𝘕𝘦𝘸𝘴 𝘕𝘢𝘵𝘪𝘰𝘯 ✉yadunewsnation@gmail.com

http://yadunewsnation.in
error: Content is protected !!