Bushra Bibi Audio: इमरान खान की घड़ियां बेच दें… बुशरा बीबी के ऑडियो ने पाकिस्तान में मचाया गजब का बवाल – bushra bibi, zulfi bukhari plot sale of imran khan watches in latest audio leak

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की बीबी बुशरा का एक कथित ऑडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बुशरा बीबी अपने पति इमरान खान को गिफ्ट में मिली घड़ियों को बेचने की बात करते पकड़ी गई हैं। ऑडियो में बुशरा बीबी को इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के नेता जुल्फिकार बुखारी से घड़ियों की बात करते सुना जा सकता है। हालांकि, यह ऑडियो कब का है, इसे लेकर कोई स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आई है। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि यह ऑडियो इमरान खान के प्रधानमंत्री रहने के दौरान का है। इस लीक ऑडियो में जिन घड़ियों को बेचने की बात की जा रही है, वो सभी इमरान खान को बतौर प्रधानमंत्री अलग-अलग देशों से गिफ्ट में मिली थीं।

घड़ी बेचने की बात करते पकड़ी गईं बुशरा बीबी

जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, यह लीक ऑडियो पाकिस्तान के तोशाखाना घोटाले से जुड़ा हुआ है। लीक हुए ऑडियो में बुशरा बीबी पीटीआई नेता जुल्फिकार बुखारी से घड़ियों को बेचने की बात करती सुनाई दे रही हैं। उन्होंने कहा कि ‘खान साहब के पास कुछ घड़ियां हैं और उन्होंने आपको (जुल्फिकार बुखारी) भेजने के लिए कहा है ताकि आप उन्हें कहीं बेच सकें। बुशरा बीबी ने आगे कहा कि ये घड़ियां खान साहब के किसी काम की नहीं हैं। इसके जवाब में जुल्फिकार बुखारी कहते हैं कि जरूर, मैं कर दूंगा।

ऑडियो का ट्रांसक्रिप्ट

बुशरा बीबी : हैलो

जुल्फिकार बुखारी : सलाम अलैकुम, जी

बुशरा बीबी : जी, वालेकुम सलाम कैसे हैं आप?

जुल्फिकार बुखारी : मैं ठीक हूं मुर्शिद, आप कैसी हैं?

बुशरा बीबी : अल्लाह का शुक्र है, अल्हम्दुलिल्लाह। खान साहब की कुछ घड़ियां हैं। उन्होंने कहा है कि आपको भेज दूं। आप उन्हें बेंच वगैरह दें क्योंकि ये उसके किसी काम की नहीं हैं।

जुल्फिकार बुखारी : जी

बुशरा बीबी : तो, वह चाहते हैं कि आप इससे निपटें

जुल्फिकार बुखारी : हां, मुर्शिद। मैं कर दूंगा।

तोशाखाना घोटाले में आरोपी हैं इमरान खान

इमरान खान पर विदेशों से मिले गिफ्ट में हेराफेरी करने का आरोप है। शहबाज शरीफ ने कई बार आरोप लगाया है कि इमरान खान ने इन गिफ्ट्स को सरकारी खजाने में जमा कराने की जगह अपने पास रखा। इतना ही नहीं, उन्होंने करोड़ों के गिफ्ट बाजार में बेचकर उससे पैसा भी कमाया है। इनमें सोने की कई घड़ियां, अगूंठियां, सोने और हीरे के टाई के क्लिप, सोने की कलम, सोने से जड़ी एके-47 शामिल हैं।

Sunil Kumar Dhangadamajhi

𝘌𝘥𝘪𝘵𝘰𝘳, 𝘠𝘢𝘥𝘶 𝘕𝘦𝘸𝘴 𝘕𝘢𝘵𝘪𝘰𝘯 ✉yadunewsnation@gmail.com

http://yadunewsnation.in
error: Content is protected !!