An Indian Origin Family Including 8 Month Old Kid Kidnapped In California Los Angeles-अमेरिका के लॉस एंजिलिस में भारतीय परिवार के 4 लोगों का अपहरण, 8 महीने की बच्‍ची भी किडनैप

लॉस एंजिलिस: अमेरिका के कैलिफोर्निया राज्य में भारतीय मूल के एक परिवार के चार सदस्यों का अपहरण कर लिया गया है, जिसमें आठ महीने की बच्ची भी शामिल है। पुलिस ने आगाह किया है कि संदिग्ध हथियारबंद है और उसे खतरनाक माना है। सेंट्रल वैली के परिवार का सोमवार को कैलिफोर्निया की मर्स्ड काउंटी में अपहरण किया गया। परिवार के सदस्यों की पहचान आठ माह की आरुही धेरी, उसकी मां 27 वर्षीय जसलीन कौर, पिता 36 वर्षीय जसदीप सिंह और अंकल 39 वर्षीय अमनदीप सिंह के रूप में की गयी है।

पुलिस ने जारी की तस्‍वीरें
शेरिफ पुलिस ने एक शख्स की दो तस्वीरें जारी की है जिसे वे अपहरणकर्ता मान रहे हैं। उन्होंने संदिग्ध की पहचान बताते हुए कहा कि उसका सिर मुंडा हुआ है और उसने एक हूडी (टी-शर्ट के साथ जुड़ी टोपी) पहन रखी है। प्राधिकारियों ने सोमवार शाम को बताया कि हथियाबंद तथा खतरनाक माने जा रहे एक व्यक्ति ने आठ महीने की बच्ची तथा उसके माता-पिता का अपहरण किया है। परिवार के एक रिश्तेदार का भी अपहरण किया गया है।

शेरिफ कार्यालय ने कहा, ‘अभी तक मुझे जो जानकारी मिली है उसके अनुसार कोई फिरौती नहीं मांगी गयी है। हमें आपकी मदद की जरूरत है। हम संदिग्ध को हथियाबंद और खतरनाक मानते हैं।’ शेरिफ वार्नके ने कहा, ‘अभी तक हमें घटना के पीछे की वजह का नहीं पता चला है। हमें बस यह पता है कि उनका अपहरण हो गया है। उन्होंने लोगों से संदिग्ध के बारे में कुछ भी पता चलने पर पुलिस को खबर देने की अपील की है। शेरिफ के ऑफिस से एक फेसबुक पोस्‍ट शेयर कर इस घटना के बारे में बताया गया था।

साल 2019 में हुई थी ऐसी घटना
फिलहाल इस घटना की जांच जारी है और शेरिफ की तरफ से इसमें जल्‍द से जल्‍द कोई सकारात्‍मक जानकारी देने का भरोसा दिलाया गया है। भारत में इस परिवार के रिश्‍तेदारों से अभी तक कोई संपर्क नहीं हो पाया है। साल 2019 में भारतीय मूल के टेकी तुषार अत्रे भी इसी तरह से गायब हो गए थे। मगर कुछ घंटों बाद उनकी गर्लफ्रेंड की कार में उनका शव मिला था। यह घटना उस समय हुई थी जब एक डिजिटल मार्केटिंग कंपनी के मालिक को कैलिफोर्निया स्थित उनके घर से किडनैप कर लिया गया था।

Sunil Kumar Dhangadamajhi

𝘌𝘥𝘪𝘵𝘰𝘳, 𝘠𝘢𝘥𝘶 𝘕𝘦𝘸𝘴 𝘕𝘢𝘵𝘪𝘰𝘯 ✉yadunewsnation@gmail.com

http://yadunewsnation.in
error: Content is protected !!