सोसल मीडिया संदेश प्रचारित करने का सबसे अच्छा माध्यम बन चुका है -संजय नेताम

सोसल मीडिया संदेश प्रचारित करने का सबसे अच्छा माध्यम बन चुका है -संजय नेताम

देवभोग में कांग्रेस आईटी सेल की बैठक

रायपुर/गरियाबंद: देवभोग में आज आईटी सेल की बैठक संपन्न हुई, बैठक में प्रमुख रूप से जिला पंचायत के उपाध्यक्ष एवं कांग्रेस के युवा नेता संजय नेताम विशेष रूप से मौजूद रहे, बैठक के दौरान जिला पंचायत उपाध्यक्ष ने युवाओं को सोसल मीडिया के संबंध में कई महत्वपूर्ण जानकारियों से अवगत करवाया।उन्होंने युवाओं को बताया कि आज सोसल मीडिया संदेश प्रचारित करने का सबसे अच्छा माध्यम बन चुका है। ऐसे में हमारे पार्टी के युवा कार्यकर्ता और आईटी सेल के पदाधिकारियों को सरकार की एक हर योजना को सोसल मीडिया के माध्यम से आमजन तक पहुँचाकर उसका व्यपाक रूप से प्रचार प्रसार करना चाहिए। उन्होंने कहा कि आज पार्टी के राष्टीय नेता राहुल गांधी सोसल मीडिया के माध्यम से अपनी बात कहकर उसे सोसल मीडिया के माध्यम से आमजनों तक पहुचा रहे है। ऐसे में हमारे युवाओं को भी हमारे राष्टीय नेता की आवाज़ को हर अंतिम वर्ग तक पहुँचाकर कांग्रेस पार्टी की रीति नीतियों से हर वर्ग को अवगत करवाना चाहिए।बैठक के दौरान श्री नेताम ने आईटी सेल के कामकाज को लेकर खुसी जाहिर करते हुए कहा कि आज हमारी पार्टी देवभोग क्षेत्र में भी बहुत ज्यादा मजबूत होने लगी है। इसके पीछे का कारण आईटी सेल का मेहनत भी है। उन्होंने आईटी सेल के इस मेहनत के लिए सेल के पदाधिकारियों के प्रति धन्यवाद भी ज्ञापित किया।

गोधन न्याय योजना से बदली गॉव की तस्वीर

बैठक के दौरान युवाओं को संबोधित करते हुए जिला पंचायत उपाध्यक्ष संजय नेताम ने कहा कि आज गोधन न्याय योजना से गॉव की तस्वीर बदली है। यह योजना गॉव के पशु पालकों के लिए मिल का पत्थर साबित हो रहा है। श्री नेताम ने कहा कि कोरोना काल मे सीएम भूपेश ने अपना वादा पूरा किया और किसानों को उनकी हक की राशि देकर उनका सम्मान किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश की भूपेश सरकार ने हर वर्ग के विकास को लेकर काम किया है‌।

केंद्र शासन पर बोला हमला

जिला पंचायत उपाध्यक्ष ने बैठक के दौरान केंद्र की मोदी सरकार पर भी जमकर हमला बोला।‌उन्होंने कहा कि यदि केंद्र में बैठी मोदी सरकार समय पर उचित फैसला लेकर कोरोना को लेकर उचित कदम उठाती तो आज देश मे कोरोना की इतनी भयावह तस्वीर देखने को नही मिलती। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल और स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंह देव के द्वारा सही समय पर लिए गए फैसले के कारण छत्तीसगढ़ अन्य राज्यो की तुलना में सुरक्षित है।

इन्हें मिली कमान

बैठक के दौरान महेश कुमार नागेश को देवभोग ब्लॉक के एनएसयूआई के ब्लॉक अध्यक्ष की कमान सौपी गयी। वही उमाशंकर सिन्हा को उपाध्यक्ष, ऋषिकेश बीसी को कोषाध्यक्ष और युवराज मांझी को महासचिव की जिम्मेदारी दी गयी। सभी ने जिला पंचायत उपाध्यक्ष के साथ ही एनएसयूआई के विधानसभा अध्यक्ष प्रवीण बम्बोडे के प्रति आभार व्यक्त किया।

बैठक के दौरान प्रमुख रूप से सुखचंद बेसरा ब्लॉक अध्यक्ष, राजेश तिवारी शहर अध्यक्ष, भविष्य प्रधान युवा कांग्रेस अध्यक्ष, अरुण मिश्रा वरिष्ठ कांग्रेसी नेता, तरुण नागेश सोसल मीडिया संयोजक बिन्द्रानवागढ़ विधानसभा, नंदकुमार बघेल आईटी सेल अध्यक्ष, हरिश्वर पटेल महासचिव मैनपुर, अल्तमस खान उपाध्यक्ष जिला युवा कांग्रेस, मनोज पांडे अध्यक्ष युवा कांग्रेस अमलीपदर, निराकार डोंगरे उपाध्यक्ष असंगठित कामगार कांग्रेस, उमेश डोंगरे प्रदेश सह सचिव,धर्मेंद्र बघेल,नवीन सेन, जयसन नागेश प्रदेश महासचिव राजीव ब्रिगेड, वासुदेव बीसी, महेश नागेश, ऋषिकेश बीसी, मुकेश बीसी, भूषण प्रधान, उमाशंकर पांडे,प्रेम नागेश, उमाशंकर सिन्हा, सहित कई लोग उपस्थित थे।

छत्तीसगढ़ स्टेट ब्योरो चीफ उमेश यादव की रिपोर्ट Yadu News Nation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *