तेज प्रताप यादव ने मीडिया पर निशाना साधा : कहा, आप हमारे बीच झगड़ा लगाते हैं

पटना: बिहार में विधानसभा चुनाव के नजदीक आने के साथ ही राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। बुधवार को आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव अपने पिता व आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव से मिलने रांची पहुंचे। रांची रवाना होने से पहले तेज प्रताप यादव ने मीडिया से बातचीत के दौरान वह मीडियाकर्मियों पर बिफर गए।

दरअसल, मीडियाकर्मी ने सवाल पूछा कि कहा जा रहा है कि लालू यादव आपके बयानों को लेकर नाराज हैं। इस पर तेज प्रताप यादव ने कहा कि नहीं, नाराज कहां हैं ये सब अफवाह आप लोगों के जरिए उड़ती है। परिवार में आप लोग आग लगाने का काम करते हैं। मीडिया के लोग ऐसा करते हैं। सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर उन्होंने कहा कि यह सब साजिश है और सुशांत सिंह राजपूत की हत्या में सब साजिश है। साजिश के तहत उनकी हत्या की गई है।

पत्रकार ने सवाल किया कि जीतन राम मांझी अपना ठीकरा लालू यादव पर फोड़ रहे हैं और कह रहे हैं कि लालू यादव दलित विरोधी हैं। इस पर तेज प्रताप यादव ने कहा कि जीतन राम मांझी तो पहले हमारी ही पार्टी में थे ना। लालू जी ही तो उनको बनाए थे। सर्व समाज हमारे साथ है संगठन के साथ है। बिहार की जनता से आप पूछने का काम कीजिए। नेता लोग क्या बताएंगे। जनता से पूछिए। वहीं ,पत्रकार के सवाल पर कि क्या रघुवंश प्रसाद और रामा सिंह साथ आ जाएंगे। इस सवाल के जवाब पर उन्होंने कहा कि सब लोग साथ में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *