Pakistan News: इमरान खान खोलेंगे पाकिस्‍तान के पूर्व आर्मी चीफ जनरल बाजवा की पोल! लाहौर में होगा आज बड़ा ‘पॉलिटिकल ड्रामा’ – imran khan to expose pakistan army retired general today in a press conference know about the whole issue

लाहौर: पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान जो कि पाकिस्‍तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के मुखिया भी हैं, एक बार फिर पूर्व सेना प्रमुख जनरल (रिटायर्ड) कमर जावेद बाजवा पर आक्रामक हैं। लाहौर में बुधवार को इमरान एक न्‍यूज चैनल से मुखातिब थे। इस चैनल को दिए इंटरव्‍यू में इमरान ने कहा है कि वह बाजवा की असलियत सबके सामने लेकर आएंगे। पिछले कुछ दिनों से पाकिस्‍तान की राजनीतिक हालातों में उथल-पुथल मची हुई है। इमरान एक के बाद एक बयान दे रहे हैं। उनके बयान न केवल पाकिस्‍तान में बल्कि अंतरराष्‍ट्रीय मीडिया में भी सुर्खियों में बने हुए हैं।

प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करेंगे इमरान

इमरान ने बाजवा पर बड़ा आरोप लगाया और कहा कि उनकी हत्‍या के बाद वह पाकिस्‍तान में इमरजेंसी लगवाना चाहते थे। इमरान की मानें तो उन पर हुए हमले की एफआईआर दर्ज होनी चाहिए क्‍योंकि यह हमला उनके कत्‍ल के मकसद से किया गया था। गुरुवार को इमरान लाहौर में एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करेंगे। उन्‍होंने क‍हा है कि इस प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में वह कई सच से पर्दा उठाएंगे। इमरान ने दो दिन पहले ही कहा है कि बाजवा ने रक्षा मंत्री ख्‍वाजा आसिफ को भरोसा दिलाया था कि देश में शहबाज की सरकार बनेगी। उन्‍होंने इमरान की सरकार को हटाने की पूरी योजना बनाई और उसी योजना के तहत उनकी सरकार हटाई गई। इमरान ने बताया कि बाजवा के साथ उनकी मुलाकात अगस्‍त 2022 में हुई थी। Pakistan Honey Trap: बाजवा को भी ISI चीफ फैज ने किया था हनीट्रैप, पाकिस्‍तानी अभिनेत्री के साथ बनाया था वीडियो, सनसनीखेज दावा
एफआईआर दर्ज करने की मांग

इमरान ने नवंबर में वजीराबाद में अपने ऊपर हुए हमले के बारे में भी बात की। इमरान ने कहा है कि उनके ऊपर तीन गोलियां चली थीं जोकि उनके दांये पैर में लगी थीं। इसके बाद भी उन्‍हें एफआईआर दर्ज नहीं करने दी गई। इमरान के मुताबिक वह बाजवा का असली चेहरा सबको दिखाकर रहेंगे। इमरान ने उच्‍च अदालतों से अनुरोध किया है कि वो इसमें खुद ही संज्ञान लें। उन्‍होंने कहा है कि उन पर हुए हमले ने देश की न्‍याय व्‍यवस्‍था को भी सबके सामने लाकर रख दिया है। पीटीआई के मुखिया इमरान ठीक होने के बाद जल्‍द सिंध का दौरा करना चाहते हैं।

भ्रष्‍टाचार को माना बेस्‍ट
इमरान खान ने कहा कि पाकिस्‍तान तब तक विकसित नहीं हो सकता जब तक कि देश कानून व्‍यवस्‍था नहीं होगी। उन्‍होंने इस बात पर अफसोस भी जताया है कि जनरल बाजवा के कार्यकाल ने देश में कानून व्‍यवस्‍था को चौपट करके रख दिया है। उन्‍होंने दावा किया कि बाजवा ने कभी भी भ्रष्‍टाचार को बुरा नहीं माना। इमरान ने पूर्व जनरल पर बड़े आरोप लगाए हैं।

Sunil Kumar Dhangadamajhi

𝘌𝘥𝘪𝘵𝘰𝘳, 𝘠𝘢𝘥𝘶 𝘕𝘦𝘸𝘴 𝘕𝘢𝘵𝘪𝘰𝘯 ✉yadunewsnation@gmail.com

http://yadunewsnation.in