विधायक बाबूलाल जंडेल के विरोध में सड़क पर उतरा भाजपा

श्योपुर(मध्यप्रदेश): कांग्रेस विधायक बाबूलाल जंडेल के विरोध में सड़कों पर उतरे भाजपा कार्यकर्ताओं ने शहर भर में विरोध रैली निकालकर विधायक जंडेल का विरोध किया। विधायक के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और उन्हें रेत माफिया व नशेड़ी बताया। इसके बाद कोतवाली थाने पर पहुंचकर विधायक के खिलाफ ज्ञापन सौपकर कार्रवाई की मांग की।

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=j3u_0SQmAOY[/embedyt]

(Click here to see Video)

गौरतलब है कि मंगलवार को जिला मुख्यालय पर आयोजित की गई एनएसयूआई की बैठक में कांग्रेस विधायक बाबूलाल जंडेल ने बीजेपी के पूर्व विधायक दर्गालाल विजय के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देते हुए उनके प्रति कई अपशब्द भी कहे गए थे। इसके विरोध में भाजपा द्वारा उनके खिलाफ मोर्चा खोला गया है। भाजपा नेत्री मिथलेश तोमर ने इस मामले में कॉंग्रेस विधायक जंडेल को घेरते हुए कहा है कि, विधायक जंडेल नशेड़ी हैं। जो अनर्गल बातें आए दिन करते रहते है। उनके द्वारा पूर्व विधायक दर्गालाल विजय के खिलाफ इस तरह के अपशब्द कहकर उनकी क्षवि को धुमिल करने का प्रयाश किया गया है। दर्गालाल पर कभी कोई भी आरोप नहीं लगा सका है। हम यह बर्दास्त नहीं करेंगे।

वहीं इस मामले में कांग्रेस विधायक मीडिया से बचते नजर आए और कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष अतुल चौहान ने इस मामले में सफाई देते हुए कहा कि, जिस समय विधायक जी ने भाषण दिया था तब वह किसी काम से बाहर आगए थे। कांग्रेस हमेशा महिलाओं का सम्मान करती है और करती रहेगी। कांग्रेस भले ही अपनी पार्टी के विधायक के बयान पर बचने की लाख कोशिशें करे लेकिन, विधायक जंडेल द्वारा पूर्व विधायक के प्रति दिया गया बयान न सिर्फ विधायक पद की गरिमा को लजा रहा है बल्कि, उपचुनाब के हालातों में कांग्रेस पार्टी के लिए राजनीतिक बखेड़ा भी खड़ा कर रहा है। अब देखते हैं कि, बीजेपी और कांग्रेस के प्रदेश स्तर के पदाधिकारियों के द्वारा इस पर क्या प्रतिक्रिया दी जाती है।

मध्यप्रदेश श्योपुर संवादाता आनंद सिंह यादव की रिपोर्ट Yadu News Nation

Sunil Kumar Dhangadamajhi

𝘌𝘥𝘪𝘵𝘰𝘳, 𝘠𝘢𝘥𝘶 𝘕𝘦𝘸𝘴 𝘕𝘢𝘵𝘪𝘰𝘯 ✉yadunewsnation@gmail.com

http://yadunewsnation.in

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *