शर्मनाक! दोस्तों के साथ पत्नी को संबंध बनाने को किया मजबूर, तलाक मांगने पर Video Viral करने की दी धमकी

बेंगलुरू में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर महिला ने अपने टेक्निकल एक्सपर्ट पति के खिलाफ जो आरोप लगाए हैं, वो आपके होश उड़ा सकता है. थानिसंद्रा मेन रोड के संपीगेहल्ली की 34 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने अपने पति पर ब्लैकमेल करने का इल्जाम लगाया है.

जानें पूरा मामला

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के मुताबिक महिला ने पुलिस को बताया कि दूसरे पुरुषों के साथ संबंध बनाने से मना करने पर उसका पति उसके साथ मारपीट करता था. उसने महिला को अपने दो दोस्तों के साथ सोने के लिए मजबूर किया और उसने अपने मोबाइल फोन पर उसे रिकॉर्ड कर लिया. जब महिला ने तलाक मांगा, तो उसने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करने की धमकी दी.

अप्रैल 2011 में कपल ने की थी शादी

पुलिस ने इस मामले के बारे में बताया कि इस कपल ने अप्रैल 2011 में शादी की थी और उनका एक बेटा है. सम्पीगेहल्ली पुलिस ने जो एफआईआर दर्ज की है उसके अनुसार आरोपी पति शराब और ड्रग्स लेने का आदी है. पति का मन इस पर भी नहीं भरा तो उसने अपनी पत्नी की बहन को खुद के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर किया.

घर में उगा डाला गांजे का पौधा

घर का माहौल लगातार बिगड़ते जाने पर महिला ने अपने पति को तलाक देने का फैसला किया तो इससे वह नाराज हो गया. वहीं उसके बाद वह वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करने की धमकी दे रहा है. महिला ने अपने पति पर ये भी आरोप लगाया कि वह गांजा भी पीता है और इसके लिए उसने अपने घर के अंदर एक गमले में दो पौधे उगाए हैं. अब संपीगेहल्ली पुलिस ने उन पौधों को जब्त कर लिया है.

Sunil Kumar Dhangadamajhi

𝘌𝘥𝘪𝘵𝘰𝘳, 𝘠𝘢𝘥𝘶 𝘕𝘦𝘸𝘴 𝘕𝘢𝘵𝘪𝘰𝘯 ✉yadunewsnation@gmail.com

http://yadunewsnation.in