लिव इन पार्टनर की हत्या कर शव को अलमारी में छिपाया

Delhi Murder Case: दिल्ली पुलिस ने ‘लिव-इन’ साथी की हत्या करने और द्वारका के एक मकान में एक अलमारी में उसका शव छिपाने के आरोप में सोमवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया. अधिकारियों ने बताया कि आरोपी विपल टेलर को राजस्थान से गिरफ्तार किया गया और उसे दिल्ली वापस लाया गया.

घटना 4 अप्रैल की

पुलिस ने बताया, यह मामला चार अप्रैल को सामने आया. एक दिन पहले ही पीड़िता के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी कि वह कुछ दिन से अपनी 26 वर्षीय बेटी से संपर्क नहीं कर पा रहे हैं. पुलिस को महिला का शव एक अलमारी में मिला था. उसके पिता ने आरोप लगाया कि उसके ‘लिव-इन’ साथी ने उसकी हत्या की है.

आरोपी विपुल टेलर पर पहले से 10 और मामले

दिल्ली पुलिस ने आरोपी विपुल टेलर को गिरफ्तार करने के बाद लंबी पूछताछ की. जिसके बाद पुलिस ने बताया, मृतक का शव एक अलमारी के अंदर मिला, जिसकी पहचान रुखसार उर्फ रिया के रूप में हुई. पूछताछ करने पर पता चला कि मृतिका अपने दोस्त विपुल टेलर के साथ रहती थी. आरोपी एक कुख्यात अपराधी है जो पहले हत्या के प्रयास और एनडीपीएस अधिनियम के उल्लंघन सहित 10 मामलों में शामिल था.

शादी का दबाव बनाने पर प्रेमिका की हत्या की

पुलिस ने बताया, आरोपी विपुल टेलर ने अपनी ‘लिव-इन’ पार्टनर की हत्या केवल इसलिए की, क्योंकि वह शादी के लिए लगातार दबाव बना रही थी.

लड़की के शव पर घाव और गला घोंटने के स्पष्ट निशान पाए गए

पुलिस ने बताया, शव स्लाइडिंग दरवाजों वाली एक बड़ी अलमारी के अंदर बैठी हुई अवस्था में पाया गया. उसके शरीर पर घाव और गला घोंटने के निशान स्पष्ट थे, जो प्रतिरोध का संकेत दे रहे थे.

Also Read: रोहतास में ट्रांसफार्मर की चिंगारी से झोपड़ी में लगी आग, एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत

Sunil Kumar Dhangadamajhi

𝘌𝘥𝘪𝘵𝘰𝘳, 𝘠𝘢𝘥𝘶 𝘕𝘦𝘸𝘴 𝘕𝘢𝘵𝘪𝘰𝘯 ✉yadunewsnation@gmail.com

http://yadunewsnation.in