Don 3: कियारा आडवाणी नहीं इस एक्ट्रेस संग रोमांस करेंगे रणवीर सिंह! ‘डॉन 3’ में होगा जबरदस्त धमाका

Don 3

डॉन 3 में शाहरुख खान नहीं बल्कि रणवीर सिंह मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. खबरें थीं कि कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका निभाएंगी, लेकिन अब लेटेस्ट अपडेट की मानें तो इसमें कृति सेनन की एंट्री हो गई है.

Don 3

कृति सेनन का एक वीडियो वारल हुआ था, जिसमें वो फरहान अख्तर और एक्सेल एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी से मिलते दिखी थी. जिसके बाद कयास लगने लगे कि वो डॉन 3 में काम करेगी. हालांकि इस खबर पर अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है.

Don 3

एक्सेल एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित रणवीर सिंह की डॉन 3, जनवरी 2025 में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है.

ShahRukh Khan

शाहरुख खान की डॉन 2006 में रिलीज हुई थी. फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित यह फिल्म अमिताभ बच्चन की 1978 में इसी नाम से रिलीज हुई फिल्म का आधिकारिक रीमेक थी. शाहरुख की फिल्म डॉन का दूसरा पार्ट 2011 में रिलीज हुआ था.

Farhan Akhtar

फरहान अख्तर ने रणवीर सिंह को लेकर कहा था, मैं इसे आगे बढ़ाने के लिए उत्सुक हूं. मेरा मतलब है कि रणवीर अद्भुत हैं, वह इस भूमिका के लिए महान हैं. जैसा कि आप कल्पना कर सकते हैं, वह भी इस भूमिका के लिए वास्तव में उत्साहित और वास्तव में घबराए हुए हैं कि वह कुछ बड़े पदों पर काम करेंगे.

Kiara Advani

डॉन 3 में फैंस रणवीर सिंह के साथ कियारा आडवाणी को ना देखकर काफी दुखी होंगे. वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा के पास कई सारे प्रोजेक्ट है. गेम चेंजर नामक फिल्म के लिए फिर से राम चरण के साथ मिलकर काम किया है.

Kiara Advani

ऐसी खबरें आई हैं कि कियारा आडवाणी वॉर 2 में नजर आएंगी. फिल्म में ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर मुख्य भूमिका में हैं. हालांकि मेकर्स ने इसकी पुष्टि नहीं की है.

Satyaprem Ki Katha

हाल ही में कियारा, कार्तिक आर्यन के साथ ‘सत्यप्रेम की कथा’ में नजर आई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक प्रदर्शन किया था. फिल्म को आप अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देख सकते है. इसका प्रीमियर सितंबर 2023 के अंत में अमेजॉन प्राइम वीडियो पर होगा.

sidharth malhotra and Kiara Advani

फिल्मों के अलावा कियारा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है. कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी हो गई है. फैंस दोनों को किसी फिल्म में देखने के लिए बेताब है.

Adipurush

कृति सेनन पिछली बार फिल्म आदिपुरुष में नजर आई थी. फिल्म रिलीज के बाद से ही विवाद में पड़ गई थी. इसमें कृति माता जानकी के किरदार में नजर आई थी. अगर कृति डॉन 3 में काम करेगी तो, ये पहली बार होगा कि वो और रणवीर सिंह स्क्रीन साथ में साझा करेगी.

Sunil Kumar Dhangadamajhi

𝘌𝘥𝘪𝘵𝘰𝘳, 𝘠𝘢𝘥𝘶 𝘕𝘦𝘸𝘴 𝘕𝘢𝘵𝘪𝘰𝘯 ✉yadunewsnation@gmail.com

http://yadunewsnation.in
error: Content is protected !!