सनी देओल की गदर 2 से खुशी से फूला नहीं समा रहा ये शख्स? जानिए कौन है वो इंसान

 

Gadar 2

‘गदर 2’ सिनेमाघरों में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. सनी देओल, अमीषा पटेल स्टारर मूवी बॉक्स ऑफिस पर सुनामी लेकर आई है. अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित, ‘गदर 2’ 11 अगस्त को रिलीज़ हुई थी.

Gadar 2 Box Office Collection Day 4

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 अब 300 का आंकड़ा पार करने की राह पर है. Sacnilk.com की रिपोर्ट के अनुसार, शुरुआती अनुमान के मुताबिक फिल्म ने गुरुवार को 22 करोड़ का कलेक्शन किया, जिससे पहले सप्ताह का कुल कलेक्शन 283.35 करोड़ हो गया. कहा जा रहा है कि जल्द ही ये 500 का आंकड़ा पार कर लेगी.

Esha Deol

सनी देओल की फिल्म गदर 2 की सफलता से उनकी बहन ईशा देओल काफी खुश है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में गदर 2 का पोस्टर शेयर किया है, जिसमें ब्लॉकबस्टर लिखा हुआ है. इसमें गदर 2 के छठे दिन की कमाई के बारे में लिखा था.

hema malini, esha deol

गदर 2 की रिलीज के दिन सनी की बहन ईशा ने उन्हें चियर करते हुए फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए लिखा था, “आज शेर की दहाड़ सुनें और ऊंची ऊंचाइयों तक पहुंचें.” बता दें कि ईशा ने मूवी के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी थी. इसमें सनी, बॉबी और अहाना देओल पहुंची थी.

Sunny Deol

‘गदर 2’ तारा सिंह की कहानी है, जो अपने बेटे को बचाने में सीमा पार जाता है, जिसका किरदार उत्कर्ष शर्मा ने निभाया है, जिसे पाकिस्तान में पकड़ लिया गया है. बता दें कि यह ‘गदर: एक प्रेम कथा’ की अगली कड़ी है, जो 2001 में 1947 में भारत के विभाजन की पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म थी. फिल्म में अमरीश पुरी और लिलेट दुबे के साथ सनी और अमीषा पटेल मुख्य भूमिका में थे.

Gadar 2

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म बूटा सिंह पर आधारित है, जो ब्रिटिश सेना के एक पूर्व सैनिक थे. वह ज़ैनब के साथ अपनी दुखद प्रेम कहानी के लिए जाने जाते थे, एक मुस्लिम लड़की जिसे उन्होंने विभाजन के समय सांप्रदायिक दंगों के दौरान बचाया था.

Gadar 2 VS OMG 2

बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 और ओएमजी 2 की टक्कर हुई, जिसमें गदर 2 आगे निकल गई. गदर 2 की आंधी में अक्षय कुमार की मूवी कहीं गुम हो गई.

Sunil Kumar Dhangadamajhi

𝘌𝘥𝘪𝘵𝘰𝘳, 𝘠𝘢𝘥𝘶 𝘕𝘦𝘸𝘴 𝘕𝘢𝘵𝘪𝘰𝘯 ✉yadunewsnation@gmail.com

http://yadunewsnation.in
error: Content is protected !!