Gadar 2 Box Office Collection Day 3: सनी देओल की ‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया गदर, ओएमजी 2 का हाल बेहाल

सनी देओल गदर 2 के साथ तारा सिंह के रूप में वापस आ गए हैं. गदर 2, 11 अगस्त को रिलीज हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. मूवी को दर्शकों से भरपूर प्यार और सपोर्ट मिल रहा है. निर्देशक अनिल शर्मा ने दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस ला दिया है. मूवी ने ओपनिंग डे पर 40.1 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. अब तीसरे दिन दिन का कलेक्शन भी आ गया है. वहीं, अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओएमजी 2’ को रिलीज हुए तीन दिन हो गए है और फिल्म की कमाई भी ठीक-ठाक हो रही है.

गदर 2 ने तीसरे दिन कितनी कमाई की?

गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 40 करोड़ रुपये की कमाई की है. यह बड़े पैमाने पर है और प्रशंसक सनी देओल अभिनीत फिल्म को देखने के लिए बड़ी संख्या में आ रहे हैं. दूसरे दिन मूवी ने 43.08 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. अब फिल्म ने सिर्फ तीन दिन में ही 100 करोड़ क्लब में एंट्री ले लिया है. तीसरे दिन मूवी ने 52 करोड़ रुपये की कमाई की. टोटल कमाई 135.18 करोड़ रुपये हो चुकी है. हालांकि आने वाले दिन में कमाई और ज्यादा होने वाली है.

गदर 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

गदर डे 1- 40.1 करोड़ रुपये

गदर डे 2 – 43.08 करोड़ रुपये

गदर डे 3 – 52 करोड़ रुपये

कुल – 135.18 करोड़ रुपये

ओएमजी 2 ने तीसरे दिन कितनी कमाई की?

अक्षय कुमार अभिनीत ओएमजी 2 खुद को फिल्म गदर 2 के साथ कड़ी प्रतिस्पर्धा में फंसा हुआ पाती है. गदर 2 ने शुरुआत में अपने प्रमुख प्रदर्शन के साथ सुर्खियां बटोरीं, ओएमजी 2 धीरे-धीरे बॉक्स ऑफिस पर बढ़ रही है. हालांकि गदर 2 से कमाई के मामले में ओएमजी 2 पीछे है. पहले दिन मूवी ने 10.26 करोड़ रुपये की कमाई की. दूसरे दिन 15.3 करोड़ रुपये का बिजनेस हुआ. तीसरे दिन मूवी ने 17.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन हुआ. बता दें कि फिल्म में पंकज त्रिपाठी का किरदार अपने बेटे के लिए न्याय पाने के लिए शिक्षा प्रणाली के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ता नजर आता है. वह कांति शरण मुद्गल की भूमिका निभाते हैं, जो अत्यंत समर्पण के साथ भगवान शिव की पूजा करते हैं. अक्षय कुमार को भगवान के दूत के तौर पर देखा जाता है. फिल्म में यामी गौतम एक वकील की भूमिका निभा रही हैं.

ओएमजी 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

ओएमजी 2 डे 1- 10.26 करोड़ रुपये

ओएमजी 2 डे 2 – 15.3 करोड़ रुपये

ओएमजी 2 डे 3 – 17.50 करोड़ रुपये

कुल – 43.56 करोड़ रुपये

गदर 3 कब आएगा?

गदर 2, 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज ही हुई है और अब खबर आ रही है कि तीसरी किस्त पहले से ही पाइपलाइन में है. जूम की एक रिपोर्ट की मानें तो एक सूत्र ने बताया कि, “गदर के भाग 3 की योजना इस शुक्रवार को भाग 2 के रिलीज होने से पहले ही चल रही थी. अब जबकि भाग 2 बाईस साल बाद रिलीज हो गया है, निर्माता जी स्टूडियो और निर्देशक अनिल शर्मा 2024 की शुरुआत में भाग 3 की शूटिंग के लिए तैयार हो रहे हैं. लेखक शक्तिमान तलवार के पास अगली गदर फिल्म के लिए एक विचार है.”

Sunil Kumar Dhangadamajhi

𝘌𝘥𝘪𝘵𝘰𝘳, 𝘠𝘢𝘥𝘶 𝘕𝘦𝘸𝘴 𝘕𝘢𝘵𝘪𝘰𝘯 ✉yadunewsnation@gmail.com

http://yadunewsnation.in