बिग बॉस फिनाले से पहले एल्विश यादव को मिल रहा खूब प्यार, तेज प्रताप यादव और बीजेपी नेता ने भी मांगे वोट

हिन्दी फिल्म के अभिनेता सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के ग्रैंड फिनाले में अब महज 3 दिन बचे हैं. ऐसे में अब अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को वोट करने के लिए ज्यादा दिन नहीं बचे हैं. नेता -अभिनेता भी अपने प्रिय कंटेस्टेंट के लिए वोट करने की अपील लोगों से कर रहे हैं. इसी क्रम में अब बिहार की सियासत के दो प्रतिद्वंदी राजद और भाजपा एक कंटेस्टेंट को वोट करने के लिए एक हो गए हैं. ये कंटेस्टेंट हैं एल्विश यादव.

राजद और भाजपा नेता मांग रहे एल्विस यादव के लिए वोट

आरजेडी और बीजेपी दोनों पार्टियों के नेता ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के कंटेस्टेंट एल्विस यादव के समर्थन में लोगों से अपील की है. यह नेता हैं राजद नेता व बिहार सरकार में जलवायु एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव और बिहार बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद. दोनों ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से लोगों से अपील की है कि वो एल्विश यादव को ज्यादा से ज्यादा वोट करें.

तेज प्रताप यादव ने एल्विस यादव को वोट देने की अपील की

राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे मंत्री तेज प्रताप यादव ने एल्विश यादव के समर्थन में सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट किया है. इस फोटो के माध्यम से उन्होंने जनता से एल्विश यादव के लिए ज्यादा से ज्यादा वोट करने की अपील की है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है – Elvish Yadav I Supoort You, Vote For Elvish Yadav Tej Pratap Yadav

बिहार बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने भी एल्विस यादव के लिए मांगा वोट

  • वहीं दूसरी तरफ राजद की प्रतिद्वंदी पार्टी भाजपा के बिहार बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने भी एल्विश यादव के समर्थन में लोगों से वोट करने की अपील की है. उन्होंने ने भी सोशल मीडिया पर इस संबंध में एक पोस्ट किया है.
  • निखिल आनंद ने ट्वीट कर लिखा कि बिगबॉस ओटीटी सीजन 2 के फाइनल में पब्लिक वोटिंग से विजेता तय होगा. हम सभी प्रखर राष्ट्रवादी युवा भाई एल्विश यादव को जीताने के लिए जिओ सिनेमा ऐप डाउनलोड कर बिना देरी किए अधिक से अधिक संख्या में वोट करे.
  • निखिल आनंद ने अपने ट्वीट के साथ ही एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें वो एल्विश यादव को लेकर फैलाई जा रही अफवाहों पर ध्यान न देने की बात कर रहे हैं. अपने वीडियो के माध्यम से निखिल आनंद ने कहा कि ‘अफवाहों पर ध्यान न दें भाइयों, एल्विश की वोटिंग को कम कर हरानी की साजिश हो रही है. अपना राष्ट्रवादी भाई एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी सीजन टू से बाहर नहीं हुआ और विजेता बनने की ओर अग्रसर है. सिर्फ अपने भाई को वोट करने पर ध्यान दे.
  • बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि वैसे तो मैंने बिग बॉस का कोई एपिसोड देखा नहीं है, लेकिन अपने भाइयों के कहने पर आप लोगों के सामने एक सार्वजनिक अपील कर रहा हूं. बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का आखिरी दौर चल रहा है और जल्द ही ग्रैंड फिनाले होने वाला है. इसमें वोटिंग के आधार पर विजेताओं की घोषणा होगी. हम सभी प्रखर राष्ट्रवादी युवा भाई एल्विश यादव को जिताने के लिए बिना देरी किए अधिक से अधिक संख्या में वोटिंग करें.

शो के पांच फाइनालिस्ट

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का ग्रैंड फिनाले सोमवार यानी 14 अगस्त को होगा. इस दिन शो को अपना विनर मिल जाएगा. इस सीजन में विजेता की रेस में पांच लोग अभिषेक मल्हान, एल्विश यादव, मनीषा रानी, पूजा भट्ट और बेबिका धुर्वे हैं, लेकिन काटें की टक्कर अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव के बीच देखने के लिए मिल रही है. ऐसा दावा है कि इस शो का विजेता इन दोनों में से ही कोई एक होगा. दोनों के फैंस अपने चहेते कंटेस्टेंट को जीताने के लिए भर-भरकर वोट्स कर रहे हैं.

कौन है एल्विश यादव

एल्विश यादव एक यूट्यूबर है जो कि वीडियो बनाते हैं. एल्विश के पास यूट्यूब पर दो चैनल ‘एल्विश यादव व्लॉग्स’ और ‘एलविश यादव’ के नाम से है. एक चैनल पर वह लोगों को रोस्ट करते हुए वीडियोज अपलोड करते हैं, तो वहीं दूसरे चैनल पर वो वलॉग अपलोड करते हैं जिसमें वो अपनी दिनचर्या लोगों के साथ शेयर करते हैं. उन्होंने 2016 में यूट्यूब पर वीडियो डालना शुरू किया और कुछ ही समय में उन्हें दर्शकों से काफी प्यार मिलने लगा. वह अपने वीडियो में हरियाणवी लहजे के लिए लोकप्रिय हुए.

Sunil Kumar Dhangadamajhi

𝘌𝘥𝘪𝘵𝘰𝘳, 𝘠𝘢𝘥𝘶 𝘕𝘦𝘸𝘴 𝘕𝘢𝘵𝘪𝘰𝘯 ✉yadunewsnation@gmail.com

http://yadunewsnation.in
error: Content is protected !!