शिवसेना के पूर्व प्रदेश प्रमुख रमेश साहू की गोली मारकर हत्या

शिवसेना के पूर्व प्रदेश प्रमुख रमेश साहू की गोली मारकर हत्या

नई दिल्ली: ओबीसी नेता और शिवसेना के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रमेश साहू की गोली मार कर हत्या कर दी गई है, जिसके बाद मध्यप्रदेश में राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है। शिवसेना की मध्यप्रदेश इकाई के पूर्व प्रमुख रमेश साहू की अज्ञात बदमाश ने मंगलवार देर रात इंदौर में गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं, रमेश साहू की पत्नी और बेटी को आरोपी ने चोट पहुंचाई है।

तेजाजी नगर के थाना प्रभारी आरएनएस भदौरिया ने बुधवार को बताया कि शिवसेना की प्रदेश इकाई के पूर्व प्रमुख रमेश साहू इंदौर-खंडवा रोड पर उमड़ीखेड़ा गांव में ढाबा चलाते थे। इसी ढाबे में मंगलवार देर रात अज्ञात बदमाश ने उनके सीने पर गोली मारकर उनकी जान ले ली।

उन्होंने बताया, हत्या की वजह का अब तक पता नहीं चल सका है। मामले की जांच चल रही है। भदौरिया ने बताया कि साहू इन दिनों शिवसेना में सक्रिय नहीं थे। हत्याकांड को लेकर उनके परिजन और करीबी लोगों से पूछताछ की जा रही है, ताकि वारदात के संबंध में सुराग मिल सके।

रमेश साहू 1990 के दशक में शिवसेना के प्रदेश प्रमुख रहे थे और उस वक्त उन्होंने कई आंदोलनों की अगुवाई की थी। वहीं, परिजनों के मुताबिक लूट की नीयत से हत्या की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *