अरविंद केजरीवाल ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच को लेकर बीजेपी पर जोरदार हमला किया है. उन्होंने जनवरी में तत्कालीन टीएमसी विधायक तापस रॉय के यहां प्रवर्तन निदेशालय की छापेमारी और कुछ हफ्ते बाद उनके बीजेपी का दामन थामने का जिक्र किया और सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर प्रतिक्रिया दी. केजरीवाल ने दावा किया कि लोगों को कानूनी कार्रवाई की धमकी के तहत बीजेपी में शामिल होने के लिए मजबूर किया जा रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि यदि मैं बीजेपी में शामिल हो जाता हूं तो मेरे खिलाफ सारी जांच को बंद कर दिया जाएगा.

सवाल पूछा जाता है- कहां जाओगे

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यह ईडी और मोदी सरकार की सच्चाई है. कैसे लोगों को ईडी का इस्तेमाल करके परेशान किया जा रहा है सभी देख रहे हैं. उन्होंने कहा कि ईडी की छापेमारी कराने के बाद सवाल पूछा जाता है- कहां जाओगे… बीजेपी या जेल? जो बीजेपी में जाने से इनकार करते हैं, उन्हें जेल में भेजने का काम किया जाता है. केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी में शामिल होने के बाद आपसे कुछ नहीं पूछा जाएगा. उन्होंने दावा किया कि यदि सत्येन्द्र जैन, मनीष सिसौदिया और संजय सिंह बीजेपी का दामन थाम लेते तो, उन्हें कल ही जमानत मिल जाएगी. ऐसा नहीं है कि इन तीनों ने कोई अपराध किया है. बस उन्होंने बीजेपी में शामिल होने से इनकार कर दिया है.

Arvind Kejriwal का ED को जवाब, 12 मार्च के बाद की तारीख मांगी

आगे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यदि मैं आज बीजेपी में शामिल हो जाऊं तो मुझे ईडी से समन मिलना भी बंद हो जाएगा……प्रधानमंत्री जी, भगवान से डरिए..समय एक जैसा नहीं रहता है… समय बहुत शक्तिशाली है…

तापस रॉय ने थामा बीजेपी का दामन

आपको बता दें कि तापस रॉय ने पार्टी नेतृत्व से मोहभंग का हवाला दिया और पिछले दिनों टीएमसी विधायक पद से इस्तीफा दे दिया. यही नहीं बुधवार को उन्होंने बीजेपी का दामन थाम लिया है. इसी घटनाक्रम का जिक्र दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने किया है. प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार और सुवेंदु अधिकारी की मौजूदगी में रॉय बीजेपी में शामिल हुए और कहा कि मैं आज बीजेपी में शामिल हो गया हूं, क्योंकि मैं टीएमसी के कुशासन और अत्याचारों के खिलाफ लड़ना चाहता हूं.

Sunil Kumar Dhangadamajhi

𝘌𝘥𝘪𝘵𝘰𝘳, 𝘠𝘢𝘥𝘶 𝘕𝘦𝘸𝘴 𝘕𝘢𝘵𝘪𝘰𝘯 ✉yadunewsnation@gmail.com

http://yadunewsnation.in