पार्श्व गायिका आशा भोसले और गृह मंत्री अमित शाह की मुलाकात हुई

Asha Bhosle: मुंबई में पार्श्व गायिका आशा भोसले और गृह मंत्री अमित शाह की मुलाकात हुई.  बातचीत के दौरान दोनों ने कई मुद्दों पर बातचीत की. मुलाकात के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपने सोशल मीडिया फेसबुक पर पोस्ट भी किया. अपने पोस्ट में अमित शाह ने कहा कि महान आशा ताई से मिलना हमेशा एक सुखद अनुभव रहा है. आज मुंबई में हमारे संगीत और संस्कृति के बारे में उनके साथ समृद्ध चर्चा हुई. वह सभी के लिए प्रेरणा हैं और उनकी भावपूर्ण आवाज हमारे संगीत उद्योग के लिए एक आशीर्वाद है.

Asha bhosle: आशा भोसले की इस गीत पर मंत्रमुग्ध हो गये केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, फोटो बायोग्राफी का किया विमोचन 3

आशा भोसले ने गाया गीत

मुलाकात के दौरान गीत संगीत का भी दौर चला. अमित शाह ने आशा भोसले ने खास गानों की पेशकश की. आशा भोसले के गाने सुनकर गृह मंत्री भी मोहित हो गये. महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडनवीस ने फेसबुक पोस्ट में कहा कि महाराष्ट्र भूषण आदरणीय आशाताई भोसले की आवाज सदैव मंत्रमुग्ध करती है. केंद्रीय मंत्री अमित भाई शाह ने भी आशा भोसले से मुलाकात की . उन्होंने इसे अद्भुत क्षण बताया.

https://www.facebook.com/search/top?q=amit%20shah

अमित शाह को सुनाया खास गाना

गौरतलब है कि गायिका आशा भोसले के फोटो बायोग्राफी का केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने विमोचन किया. सह्याद्री अतिथि गृह कार्यक्रम का आयोजन किया गया. बता दें, फोटो बायोग्राफी ‘बेस्ट ऑफ आशा’ में आशा भोसले की कई खास तस्वीरें शामिल हैं. मुलाकात के दौरान भाषा भोसले ने केंद्रीय गृह मंत्री की सिफारिश पर कई गाने भी गाये. अभी ना जाओ छोड़कर गाने पर गृह मंत्री मंत्रमुग्ध से हो गये थे.

430333639 1025763065571988 4125312299175093727 N
Asha bhosle: आशा भोसले की इस गीत पर मंत्रमुग्ध हो गये केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, फोटो बायोग्राफी का किया विमोचन 4

चालीस साल से अधिक समय से आशा भोसले हिन्दी समेत कई भाषाओं में गीत गायी हैं. उन्हें हिन्दी सिनेमा की सबसे सफल गायिकाओं में शुमार किया जाता है. अपनी शानदार गायिकी के लिए कई पुरस्कारों से भी वे सम्मानित हो चुकी हैं. आशा भोसले महान गायिका लता मंगेशकर की छोटी बहन हैं. 

Also Read: Delhi News: बीजेपी विधायकों के निलंबन पर दिल्ली हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, AAP के प्रस्ताव पर हुए थे सस्पेंड

Sunil Kumar Dhangadamajhi

𝘌𝘥𝘪𝘵𝘰𝘳, 𝘠𝘢𝘥𝘶 𝘕𝘦𝘸𝘴 𝘕𝘢𝘵𝘪𝘰𝘯 ✉yadunewsnation@gmail.com

http://yadunewsnation.in