महाराष्ट्र: बीजेपी विधायक ने शिवसेना नेता पर थाने में कर दी फायरिंग, मारी 4 गोलियां, हालत गंभीर

महाराष्ट्र के उल्हासनगर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जानकारी के अनुसार, यहां शुक्रवार देर रात बीजेपी विधायक गणेश गायकवाड़ ने कथित तौर पर शिवसेना नेता महेश गायकवाड़ को गोली मार दी जिससे वे घायल हो गये. पुलिस की ओर से बताया गया है कि एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना के नेता को महाराष्ट्र में पुलिस थाने के अंदर गोली मारकर घायल करने के आरोप में बीजेपी विधायक को गिरफ्तार किया गया है. डीसीपी सुधाकर पठारे ने कहा कि फायरिंग मामले में बीजेपी विधायक गणपत गायकवाड़ समेत तीन लोग गिरफ्तार किये गये हैं. छह राउंड फायरिंग हुई है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, गोलीबारी हिल लाइन पुलिस स्टेशन में एक वरिष्ठ पुलिसकर्मी के केबिन के अंदर हुई. यहां दो राजनेता और उनके समर्थक लंबे समय से चले आ रहे भूमि विवाद को लेकर आमने-सामने आ गये. दोनों पक्ष शिकायत दर्ज कराने के लिए पहुंचे थे जिसके बाद यह वाकया देखने को मिला. इसके बाद पुलिस ने आरोपी विधायक को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया.

ठाणे शहर के एक अस्पताल में ले जाया गया महेश गायकवाड़ को

पुलिस के सूत्रों के हवाले से इससे पहले मीडिया में खबर आई कि, उल्हासनगर के हिल लाइन पुलिस थाने में रात करीब 10.30 बजे हुई इस घटना में एक प्रतिद्वंद्वी राजनेता शामिल था. इस गोलीबारी में शिवसेना नेता महेश गायकवाड़ घायल हो गए और उन्हें ठाणे शहर के एक अस्पताल में ले जाया गया.

महेश को मारी गई चार गोली

गोलीबारी में महेश गायकवाड़ और शिंदे समर्थक राहुल पाटिल के बुरी तरह घायल होने की खबर है. इनकी हालत गंभीर बनी हुई है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, महेश को विधायक गणेश गायकवाड़ ने कुल चार गोलियां मारी हैं.

लंबे समय से चल रहा था विवाद

महेश गायकवाड़ के समर्थक इस घटना के बाद भड़के हुए नजर आ रहे हैं. जहां घायलों को भर्ती कराया गया है, वह पूरा अस्पताल समर्थकों से भरा हुआ है. जानकारी के अनुसार, महेश गायकवाड़ का और गणेश गायकवाड़ के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था.

Sunil Kumar Dhangadamajhi

𝘌𝘥𝘪𝘵𝘰𝘳, 𝘠𝘢𝘥𝘶 𝘕𝘦𝘸𝘴 𝘕𝘢𝘵𝘪𝘰𝘯 ✉yadunewsnation@gmail.com

http://yadunewsnation.in