Animal की सक्सेस पार्टी में क्यों अकेले रह गए बॉबी देओल, जश्न में शामिल नहीं हुए सनी देओल, जानें वजह

संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित एनिमल फिल्म 1 दिसंबर 2023 को रिलीज हुई थी. ये काफी विवादों से घिरी हुई थी, लेकिन इतनी नेगेटिविटी के बावजूद भी इस फिल्म का क्रेज लोगों के बीच बरकाकर रहा और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खरी उतरी. इस फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं. हालांकि इस फिल्म के साइड रोल में शामिल बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी भी रिलीज के बाद बेहद ही चर्चित रहे. शनिवार को एनिमल की शानदार सक्सेस को सेलिब्रेट करने के लिए एक सक्सेस पार्टी का आयोजन किया गया था, जिसमें एनिमल की पूरी कास्ट अपने परिवार वालों के साथ मौजूद थे. इस पार्टी में बॉबी अकेले नजर आए.

एनिमल की सक्सेस पार्टी में बॉबी देओल

एनिमल की सक्सेस पार्टी में एनिमल स्टार बॉबी देओल के घर से उनका कोई भी परिजन इस पार्टी में शामिल नहीं हुआ. सभी को उम्मीद थी की बॉबी की इस बेहद ही सफल फिल्म के लिए उनके बड़े भाई सनी देओल और उनके पिता धर्मेंद्र इस पार्टी में जरूर शामिल होंगे, लेकिन उन दोनों में से कोई भी इस पार्टी में नहीं आए. पार्टी में ऐसा कई बार हुआ कि बॉबी अकेले किसी कोने में खड़े बड़े ही मायूस दिखाई दे रहे थे. ये इसलिए भी हो सकता है क्योंकि सभी स्टार्स अपने परिवार संग वहां पहुंचे थे और बॉबी देओल के साथ उनके परिवार का कोई भी व्यक्ति वहां मौजूद नहीं था. उम्मीद की जा रही थी सनी अपने भाई का हौसला बढ़ाने आएंगे. इसके पीछे ये वजह हो सकती है कि वो इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर बिजी चल रहे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एनिमल में क्या रोल निभाया था बॉबी देओल ने

एनिमल फिल्म में बॉबी देओल ने अबरार का किरदार निभाया था, जिसे काफी पसंद किया गया. यूं तो इस फिल्म में बॉबी देओल का किरदार केवल चंद मिनटों का है, लेकिन उनकी एक्टिंग इतनी दमदार है की दर्शकों ने जमकर बॉबी की तारीफ की. इस फिल्म में उनका अभिनय बेहद ही इंपैक्टफुल साबित हुआ. वहीं, फिल्म में उनके एंट्री पर गाना जमाल कुडू बजता है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ. ये गाना हर किसी के दिमाग पर छा गया है. फिल्म के रिलीज के बाद ये गाना सोशल मीडिया पर खूब जोरों से ट्रेंड करने लगा. इस गाने के बोल तो किसी को भी समझ नहीं आए लेकिन फिर भी लोगों ने इस गाने को खूब एंजॉय किया.

इस वजह से नहीं शामिल हुए सनी देओल

दरअसल शनिवार को हुई सक्सेस पार्टी एनिमल के 880 करोड़ जैसे बड़े मकाम को पर करने की खुशी में हुई थी. इस पार्टी में रणबीर कपूर के साथ उनकी पत्नी आलिया भट्ट और मां नीतू कपूर शामिल थी. और लगभग हर स्टार के साथ उनका कोई न कोई परिजन था ऐसे में लोगों को ये अंदाजा था की देओल परिवार भी इस पार्टी में शामिल होगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ. बीते कई दिनों से सनी अपने छोटे भाई बॉबी के किरदार की खूब प्रशंशा करते नजर आ रहे थे, लेकिन उन्होंने इस पार्टी को ज्वाइन नहीं किया, सनी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ये कहा था कि उन्हें बॉलीवुड पार्टीज में जाना पसंद नहीं है शायद इसी वजह से वो इसमें शामिल नहीं हुए. हालांकि पिता धर्मेंद्र की इस पार्टी में ना शामिल होने की वजह अब तक सामने नहीं आई है. जमाल कुडू गाना असल में एक ईरानी गाना है जिसे 1950 में ईरान के एक स्कूल में बच्चों के एक ग्रुप ने गाया था. इस फिल्म के लिए इस गाने को हर्षवर्धन रामेश्वर ने रीक्रिएट किया था और इस गाने को बच्चों के एक ग्रुप ने गाया था.

रणबीर कपूर ने कही ये बात

दरअसल शनिवार को हुई सक्सेस पार्टी एनिमल के 880 करोड़ जैसे बड़े मकाम को पर करने की खुशी में हुई थी. इस पार्टी में रणबीर कपूर के साथ उनकी पत्नी आलिया भट्ट और मां नीतू कपूर शामिल थी. और लगभग हर स्टार के साथ उनका कोई न कोई परिजन था ऐसे में लोगों को ये अंदाजा था की देओल परिवार भी इस पार्टी में शामिल होगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ. बीते कई दिनों से सनी अपने छोटे भाई बॉबी के किरदार की खूब प्रशंशा करते नजर आ रहे थे लेकिन उन्होंने इस पार्टी को ज्वाइन नहीं किया, सनी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ये कहा था कि उन्हें बॉलीवुड पार्टीज में जाना पसंद नहीं है शायद इसी वजह से वो इसमें शामिल नहीं हुए. हालांकि पिता धर्मेंद्र की इस पार्टी में ना शामिल होने की वजह अब तक सामने नहीं आई है.

Sunil Kumar Dhangadamajhi

𝘌𝘥𝘪𝘵𝘰𝘳, 𝘠𝘢𝘥𝘶 𝘕𝘦𝘸𝘴 𝘕𝘢𝘵𝘪𝘰𝘯 ✉yadunewsnation@gmail.com

http://yadunewsnation.in