Jawan Box Office Collection Day 5: क्या मंडे टेस्ट में पास हुई शाहरुख खान की जवान? जानें अब तक का टोटल कलेक्शन

शाहरुख खान की जवान ने बॉक्स ऑफिस पर धांसू एंट्री मारी और अब शानदार कमाई कर रही है. शाहरुख-नयनतारा स्टारर मूवी ने सोमवार को अच्छी कमाई की है.
Jawan Box Office Collection Day 5

एटली द्वारा निर्देशित जवान ने मंडे टेस्ट पास कर लिया है. Sacnilk.com के मुताबिक, जवान के पास सोमवार को अच्छी ऑक्यूपेंसी थी. मूवी ने पांचवे दिन 30 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. इसके साथ जवान ने भारत में 286 करोड़ रुपये की तगड़ी कमाई कर ली है.

Jawan Box Office Collection Day 5

उम्मीद है कि जवान आज मंगलवार को भारत में 300 रुपये का आंकड़ा पार कर जाएगी. बता दें कि मूवी में नयनतारा, विजय सेतुपति के अलावा सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि हैं. दीपिका पादुकोण और संजय दत्त ने इसमें कैमियो किरदार निभाया है.

Jawan Box Office Collection Day 5

जवान अपने शुरुआती वीकेंड में ही 500 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो चुकी है. सोमवार को जवान ने दुनिया भर में अपने शुरुआती सप्ताहांत में बॉक्स ऑफिस पर 535 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया.

Jawan Box Office Collection Day 5

अक्षय कुमार ने शाहरुख को फिल्म की सफलता के लिए बधाई दी. एक्स पर अक्षय ने लिखा, “क्या भारी सफलता!! बधाई हो मेरे जवान पठान @iamsrk. हमारी फिल्में वापस आ गई हैं और कैसे.”

Jawan Box Office Collection Day 5

शाहरुख ने अक्षय कुमार के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “आप ने दुआ मांगी ना हम सब के लिए तो कैसे खाली जाएगी. शुभकामनाएं और स्वस्थ रहो खिलाड़ी! लव यू.”

Jawan Box Office Collection Day 5

जवान के कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि फिल्म की कास्टिंग पूरी करने में एक साल से अधिक का समय लगा था. बता दें कि मूवी के कई नामी चेहरे है.

Mahesh Bhatt on Jawan

शाहरुख की जवान की तारीफ करते हुए महेश भट्ट ने कहा, “सितारे इसलिए नहीं चमकते क्योंकि वे दिखना चाहते हैं; वे चमकते हैं क्योंकि वे सितारे हैं.”

Jawan Box Office Collection Day 5

महेश भट्ट ने आगे कहा, ”एक सुपरस्टार वह होता है जो दुनिया को रोशन करने के लिए अपनी रोशनी का उपयोग करता है, एक निशान छोड़ता है दूसरों के अनुसरण के लिए प्रेरणा का स्रोत. शाहरुख इसका जीवंत अवतार हैं.”

Sunil Kumar Dhangadamajhi

𝘌𝘥𝘪𝘵𝘰𝘳, 𝘠𝘢𝘥𝘶 𝘕𝘦𝘸𝘴 𝘕𝘢𝘵𝘪𝘰𝘯 ✉yadunewsnation@gmail.com

http://yadunewsnation.in