जम्मू-कश्मीर के राजौरी में सेना के संतरी ने की गोलीबारी, दो आम नागरिकों की मौत

Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर के राजौरी में गोली लगने से दो लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि राजौरी जिले में सेना के एक संतरी ने आज यानी शुक्रवार को सुबह कथित तौर पर गोलियां चला दी. अचानक चली गोली दो आम लोगों को लगी जिससे उनकी मौत हो गई. वहीं, एक और शख्स गोली लगने से घायल हो गया.

संतरी ने अचानक चला दी गोली: जम्मू कश्मीर में अधिकारियों ने बताया कि जिनकी गोली लगने से मौत हुई है वे कथित तौर पर सेना के साथ कुलियों के रूप में काम करते थे. बताया जा रहा है कि वे सुबह करीब सवा छह बजे जिले में एक सैन्य शिविर के अल्फा गेट के पास जा रहे थे, तभी संतरी ने उन पर गोलियां चला दी.

अधिकारियों ने बताया कि राजौरी के रहने वाले शलिंदर कुमार और कमल किशोर की गोलीबारी में मौत हुई है. जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया. उन्होंने बताया कि संतरी के गोलीबारी करने के पीछे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है.

स्थिति तनावपूर्ण, गुस्साये लोगों ने किया पथराव : वहीं गोली लगने से मौत मामले में इलाके में तनावपूर्ण स्थिति है. मिली जानकारी के मुताबिक, कुछ आक्रोशित लोगों ने शिविर पर पथराव भी किया है. जिसके बाद इलाके में अतिरिक्त सुरक्षा बल को मौके पर भेजा गया है.

Sunil Kumar Dhangadamajhi

𝘌𝘥𝘪𝘵𝘰𝘳, 𝘠𝘢𝘥𝘶 𝘕𝘦𝘸𝘴 𝘕𝘢𝘵𝘪𝘰𝘯 ✉yadunewsnation@gmail.com

http://yadunewsnation.in