Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में सई-विराट को रिप्लेस करने पर सवी-ईशान ने कही बड़ी बात, बोले- इल्जाम लग जाते…

सीरियल गुम है किसी के प्यार में खूब सारे टर्न एंड ट्विस्ट आ रहे है. शो की कहानी 20 साल आगे बढ़ गई और अब इसमें शक्ति अरोड़ा, भाविका शर्मा, सुमित सिंह मुख्य रोल निभा रहे हैं. शक्ति और भाविका ने नील भट्ट और आयशा सिंह को रिप्लेस किया है. हालांकि अब सवि और ईशान को फैंस से भरपूर प्यार मिल रहा है. इस बीच दोनों ने मुंबई में एक अवार्ड फंक्शन में शामिल हुए. शक्ति और भाविका ने रेड कार्पेट पर अपने ग्लैमरस लुक से सबका ध्यान खींच लिया. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत किया और जेनरेशन लीप पर बात किया.

भाविका शर्मा ने कही ये बात

गुम है किसी के प्यार में के लीड एक्टर्स नील भट्ट और आयशा सिंह शो को अलविदा कह चुके हैं, लेकिन फैंस उन्हें भूले नहीं है. अवार्ड फंक्शन के दौरान पैपराजी ने जब भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा से उन्हें रिप्लेस करने के दबाव के बारे में पूछा, तो भाविका ने कहा, “चुनौतीपूर्ण था लेकिन दबाव नहीं कह सकते. यह चुनौतीपूर्ण था और हम उत्साहित थे.”

View this post on Instagram

A post shared by Bhavika sharma (@bhavikasharma53)

शक्ति अरोड़ा ने कहा- आपके ऊपर तरह- तरह के इल्ज़ाम…

शक्ति अरोड़ा ने कहा कि शुरुआत में दबाव जरूर था और वह शो को मिल रही मौजूदा प्रतिक्रिया से खुश हैं. शक्ति ने कहा, “दबाव निश्चित रूप से होता है मतलब मेरे हिसाब से क्योंकि पहले से ही एक सामान होता है पुराने शो का, जो आपको वेट कैरी करना होता है. और अगर आप कैरी नहीं करते तो आपको पूरी तरह से पछाड़ दिया जाता है और आपके ऊपर तरह- तरह के इल्ज़ाम लग जाते हैं. लेकिन भगवान का आशीर्वाद हमारे साथ है. शुक्र है, भगवान के आशीर्वाद से, हम लोग अच्छा ला रहे हैं. और, बस मैं धन्यवाद देना चाहूंगा हमारे स्टार्स को, हमारे शो के स्टार्स को जो दूसरे सीजन में भी हमें दर्शकों का उतना ही प्यार मिल रहा है जितना पहले मिल रहा था.”

View this post on Instagram

A post shared by Bhavika sharma (@bhavikasharma53)

ईशान और सवी फिर मिले साथ-साथ

गुम है किसी के प्यार में दिखाया जा रहा है कि ईशा पर जिसने हमला किया होता है उसे पुलिस पकड़ लेती है. आरोपी मंदार आखिरकार मास्टरमाइंड होने की बात कबूल करता है. सवी ये जानकार काफी हैरान हो जाती है और वो मंदार से मिलती है. मंदार उसे उसके परिवार के विश्वासघात के बारे में ताना मारता है, जिससे उसका दिल टूट जाता है. वहीं, शो में दिखाया जाएगा कि सवी और ईशान पुलिस स्टेशन आते है और ईशा के मिसिंग कंप्लेट लिखवाते है. पुलिस उनदोनों उनके संबंध के बारे में पूछताछ करता है. ईशान खुलासा करता है कि ईशा उसके पिता की पत्नी है, और सवी बताती है कि वो उसकी टीचर है.

ईशी की हो जाएगी मौत!

गलती से पुलिस ईशान और सवी को पति-पत्नी मान लेते है. हालांकि दोनों इस बात को क्लियर करते है कि वो पति-पत्नी नहीं है. सवी घोषणा करती है कि वह ईशान से कभी शादी नहीं करेगी, जिस पर वह जवाब देता है कि भले ही वह पृथ्वी पर आखिरी महिला हो, फिर भी वह उससे शादी नहीं करेगा. वहीं, पुलिस दोनों को बताते है कि एक महिला का शव मिला है और उस शव को पहचानने में उन्हें उनकी मदद करनी होगी. ये सुनकर ईशान बुरी तरह से टूट जाता है और सवी उसे संभालती है. हालांकि आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि आखिर ईशा लापता कैसे होती है. क्या सचमें वो बॉडी ईशा की होगी. क्या ईशा के जाने के बाद ईशान को अपनी गलती का एहसास होगा. सारे सवालों का जवाब जानने के लिए फैंस को इंतजार करना होगा.

Sunil Kumar Dhangadamajhi

𝘌𝘥𝘪𝘵𝘰𝘳, 𝘠𝘢𝘥𝘶 𝘕𝘦𝘸𝘴 𝘕𝘢𝘵𝘪𝘰𝘯 ✉yadunewsnation@gmail.com

http://yadunewsnation.in