Jawan: जवान में विजय सेतुपति से कई गुणा ज्यादा है शाहरुख खान की फीस, नयनतारा के हाथ लगे सिर्फ इतने करोड़

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ को रिलीज होने में सिर्फ कुछ दिन ही बचे हुए है. फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त क्रेज दिख रहा है. शाहरुख की दीवानगी फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है.
jawan starcast fees

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ‘जवान’ के लिए शाहरुख खान ने तगड़ी फीस ली है. कहा जा रहा है कि उन्होंने 100 करोड़ की फीस ली है. इससके अलावा किंग खान को फिल्म के प्रॉफिट का 60 परसेंट भी मिलेगा.

Jawan Starcast Fees

जवान में शाहरुख खान और साउथ स्टार विजय सेतुपति पहली बार साथ में काम करते दिखेंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो विजय को 21 करोड़ रुपये बतौर फीस मिला है.

jawan starcast fees

साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस नयनतारा ‘जवान’ से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है. रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्ट्रेस के हाथ 11 करोड़ रुपये लगे है. शाहरुख और नयनतारा की जोड़ी ट्रेलर में काफी कमाल की लगी.

jawan starcast fees

जवान में सान्या मल्होत्रा को 1 करोड़ रुपये की फीस मिली है. सान्या पिछली बार फिल्म कटहल में नजर आई थी. फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई थी.

jawan starcast fees

प्रियामणि को ‘जवान’ में उनकी भूमिका के लिए 1 करोड़ रुपये की फीस मिली है. प्रियामणि ने शाहरुख खान संग ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के गाने ‘वन टू थ्री फोर, गेट ऑन द डांस फ्लोर’ में डांस किया था.

jawan starcast fees

फिल्म जवान में दीपिका पादुकोण को भी तगड़ी रकम मिली है. हालांकि ये जानकारी सामने नहीं आई है कि उन्हें कितनी फीस मिली है. बता दें कि फिल्म में सुनील ग्रोवर भी है, जिन्हें 75 लाख रुपए फीस मिली है.

jawan starcast fees

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जवान का बजट 300 करोड़ रूपए है. जबकि शाहरुख खान की पठान का बजट 250 करोड़ था. बता दें कि पठान ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दिया था.

jawan starcast fees

फिल्म जवान के जरिए फिल्म निर्माता एटली बॉलीवुड में कदम रख रहे है. फिल्म में नयनतारा और विजय सेतुपति महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा समर्थित फिल्म में दीपिका पादुकोण की विशेष भूमिका है.

Sunil Kumar Dhangadamajhi

𝘌𝘥𝘪𝘵𝘰𝘳, 𝘠𝘢𝘥𝘶 𝘕𝘦𝘸𝘴 𝘕𝘢𝘵𝘪𝘰𝘯 ✉yadunewsnation@gmail.com

http://yadunewsnation.in